‘लाल सिंह चड्ढा’ पर हंसल मेहता ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- “यह फिल्म सफल होने के योग्य है”

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा पर मिली-जुली प्रतिक्रिया साझा की है। फिल्म निर्माता ने फिल्म को बनाने में की गई कड़ी मेहनत को नोट किया

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा पर मिली-जुली प्रतिक्रिया साझा की है। फिल्म निर्माता ने फिल्म को बनाने में की गई कड़ी मेहनत को नोट किया और कहा कि यह सफल होने के योग्य है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि फिल्म उनके लिए राजनीतिक रूप से थोड़ी बहुत सतही थी।

 

यह सफल होने के योग्य है

लाल सिंह चड्ढा को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए हंसल ने आधी रात के आसपास ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “#LaalSinghChaddha देखा। यह जुनून और प्यार के साथ बनाई गई एक बहुत ही आकर्षक फिल्म है। हो सकता है कि मेरे स्वाद के लिए भावनात्मक रूप से थोड़ा अधिक और राजनीतिक रूप से थोड़ा सतही हो, लेकिन इतनी देखभाल, दिल और ईमानदारी से बनी फिल्म। यह सफल होने के योग्य है। प्रशंसा करने के लिए बहुत कुछ।”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन सच्चाई यह है कि मैंने फिल्म के एक बड़े हिस्से के लिए खुद को या तो नम आंखों या मुस्कुराते हुए पाया। #LaalSinghChaddha देखें। मलेरिया फैलाना बंद करो।”

 

आमिर खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की 1994 की हॉलीवुड क्लासिक, फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की पराजय के बाद आमिर खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी को चिह्नित करती है। इसमें करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हालांकि, फिल्म को अभी तक टिकट काउंटरों पर अपेक्षित प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इसने रिलीज के तीन दिनों में लगभग 27.70 करोड़ रुपये कमाए हैं।

सब पूजा पाठ मलेरिया है

फिल्म से कथित तौर पर भारतीय सेना का अपमान करने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में आमिर के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। शिकायतकर्ता ने उस दृश्य पर आपत्ति जताई जहां पाकिस्तानी कर्मियों ने लाल सिंह चड्ढा से पूछा, “मैं नमाज अदा करता हूं और प्रार्थना करता हूं, लाल, तुम ऐसा क्यों नहीं करते?” और लाल जवाब देते हैं, “मेरी माँ ने कहा था कि यह सब पूजा पाठ मलेरिया है। इससे दंगे होते हैं।” फिल्म में कारगिल युद्ध में लड़ने के लिए एक मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति को भारतीय सेना में शामिल होने की अनुमति कैसे दी गई है, इस पर भी आपत्ति जताई गई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button