इटावा: भाजपा सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने गोमती एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना !

भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया के अथक प्रयासों के बाद भरथना को मिली बड़ी सौगात लंबे अरसे से भरथना रेलवे स्टेशन पर गोमती एक्सप्रेस और फरक्का एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव को लेकर लगातार जनता द्वारा माँग उठाई जा रही थी।

इटावा भरथना भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया के अथक प्रयासों के बाद भरथना को मिली बड़ी सौगात लंबे अरसे से भरथना रेलवे स्टेशन पर गोमती एक्सप्रेस और फरक्का एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव को लेकर लगातार जनता द्वारा माँग उठाई जा रही थी। जिससे भरथना के यात्रियों को आने-जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। लोगों की समस्या को लेकर रामशंकर कठेरिया ने रेल मंत्री से मिलकर जनता की समस्याओं का समाधान करवाया और आज गोमती एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर के पहुंचे।

लखनऊ और आगरा जाने में मिलेगी बड़ी सहूलियत

भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया और फूल मालाओं से सम्मानित किया भरथना रेलवे स्टेशन से गोमती एक्सप्रेस ट्रेन को भाजपा सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना। अब भरथना के लोगों को लखनऊ और आगरा जाने में बड़ी सहूलियत मिलेगी इटावा से भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने अपने तमाम कार्यकर्ताओं व रेलवे अधिकारियों के साथ गोमती एक्सप्रेस में इटावा से भरथना तक का सफर ट्रेन में किया साथ में भाजपा के तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी व रेलवे के तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

लोगों के लिए रोजगार की भी उचित व्यवस्था

रामशंकर कठेरिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आने वाले समय में भरथना रेलवे स्टेशन का भी सौंदर्यीकरण किया जाएगा। और आने वाले भविष्य में कई ट्रेनों का ठहराव और देखने को मिलेगा। देश की जानी-मानी ट्रेन बंदे भारत एक्सप्रेस का ठहराव इटावा रेलवे स्टेशन पर जल्द कराया जाएगा। जिससे इटावा भरथना दिबियापुर जसवंतनगर एकदिल औरैया सिकंदरा आने जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी।जनता की समस्याओं का समाधान किया जाएगा और लोगों के लिए रोजगार की भी उचित व्यवस्था की जाएगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button