फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर आमिर की बेटी इरा ने सोशल मीडिया पर लिखा ये ” नोट पोस्ट “

इरा खान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट साझा किया जिसमें उन्होंने फिल्म और गंगूबाई की ताकत के बारे में बात की। इरा ने उस गलत को ठीक करने की इच्छा के बारे में भी बताया जो किसी को अनुभव के बाद मिलती है

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी देखने के बाद अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म, गंगूबाई के जीवन से प्रेरित थी, जिसका जीवन एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित मुंबई के माफिया क्वींस पुस्तक में दर्ज़ किया गया था। 25 फरवरी को सिनेमाघरों में हिट हुई संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इरा ने लिखा, “आपने जो आघात अनुभव किया है, उसके कारण आप अपने आस-पास गलत को बदलने के लिए एक उग्र इच्छाशक्ति विकसित कर सकते हैं, जिससे आप बड़ी लहरों की सवारी करने और कई बाधाओं को दूर करने में सक्षम हो जाते हैं … तब भी आप ऐसा नहीं करते हैं। वेश्यावृत्ति को वैध बनाने के लिए प्रबंधन करें। आपके पास पैसा, बुद्धि, कौशल, कनेक्शन, ड्राइव, जुनून और महान समय हो सकता है … आप इसे वास्तव में बुरी तरह से चाहते हैं और अपने वास्तविक कठिन प्रयास कर सकते हैं लेकिन विश्व की भूख को मिटा सकते हैं, जलवायु परिवर्तन को रोक सकते हैं, भेदभाव को समाप्त कर सकते हैं, लिंग प्राप्त कर सकते हैं समानता, व्यवस्थित प्रतिमान परिवर्तन … कुछ भी बड़ा भी जिसमें सिर्फ आप से ज्यादा शामिल है  दुनिया हमसे बहुत बड़ी है।”

इरा ने कहा, “आपने एक बिल्डर/संगठन को हजारों लोगों के घरों को तोड़ने से रोकने में कामयाबी हासिल की। ​​गंगूबाई ने जीत हासिल की। ​​

कमेंट सेक्शन में किसी ने आलिया की एक्टिंग की तारीफ की तो किसी ने फिल्म को समाज का आईना बताया. एक ने टिप्पणी की, “यदि आप गंगू की सराहना कर सकते हैं तो इसका मतलब है कि आप जीवन को समझते हैं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button