‘Rocky or Rani’s ki prem kahani’: आलिया भट्ट के लिए तोहफे में बालियां लेकर आया एक फैन , रणवीर सिंह ने कहा, “भाभी खुश होगी”, “उसे गले लगाओ”

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, जो अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रचार में हैं,

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, जो अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, रणवीर और आलिया मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एनसीआर में एक फैन रणवीर ने एक जोड़ी बालियां गिफ्ट में दीं। रणवीर और आलिया ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एनसीआर में अपनी फिल्म का एक नया गाना ‘वे कमलेया’ लॉन्च किया।

प्रशंसक आलिया के लिया लाया झुमका

प्रशंसकों से बातचीत के दौरान, 20 साल का एक लड़का स्टार को झुमके उपहार में देने के लिए मंच पर गया। उन्होंने रणवीर सिंह को उपहार दिया, जिस पर अभिनेता ने आश्चर्यजनक रूप से कहा “क्या यह मेरे लिए है?” लड़के ने कहा कि यह आलिया के लिए है, और वह अभिनेता को गले लगाना चाहता था।

रणवीर ने किया दीपिका का जिक्र

इस पर रणवीर सिंह ने कहा, “मुझे झुमके दो और आलिया को गले लगाओ।” रणवीर ने आगे कहा “पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जिक्र करते हुए बोला “तेरी भाभी कितनी खुश होगी,”  इसके बाद रणवीर और आलिया ने उस लड़के को कानों में वो झुमके पहनने में मदद की। बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘व्हाट झुमका’ बज रहा था और तीनों इस गाने पर थिरक रहे थे।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक सिनेमाई असाधारण फिल्म होने का वादा करती है, और इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

वायाकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस प्रस्तुत करते हैं धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’। हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button