Devoleena ने कैसे की गुपचुप शादी, न दोस्तों को पता, न ‘सास’ को, क्या है रिसेप्शन का सीन?

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बंधन में बंध गई हैं।

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बंधन में बंध गई हैं। देवोलीना ने अचानक से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने लोनावाला में कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। देवोलीना की शादी में ‘साथ निभाना साथिया’ में उनके को-स्टार रहे विशाल सिंह और भाविनी पुरोहित मौजूद थे। लेकिन सीरियल में देवोलीना की सास का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल को देवो की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में रूपल पटेल ने बताया कि उन्हें देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी के बारे में कुछ भी पता नहीं था। देवो ने उन्हें शादी में भी नहीं बुलाया। रूपल कहती हैं, ‘मैं छुट्टी पर थी और आज ही मुंबई लौटी हूं। मैं देवोलीना की शादी के बारे में कुछ नहीं जानती। वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और बहुत अच्छी को-एक्टर भी हैं। हम एक-दूसरे को एक दशक से जानते हैं लेकिन मुझे उनकी शादी के बारे में कुछ नहीं पता।’

रूपल पटेल आगे कहती हैं, ‘हो सकता है कि उन्होंने जल्दी शादी करने का फैसला किया हो और ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया हो। वह बाद में एक रिसेप्शन होस्ट कर सकती है, लेकिन जैसा मैंने कहा, मुझे कुछ नहीं पता और मैं बस मान रही हूं कि देवोलीना रिसेप्शन दे सकती है।’

देवोलीना ने कई सीरियल्स में  किया  काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के लगातार तीन सीजन में नजर आ चुकी हैं. साथ निभाना साथिया के अलावा उन्हें ‘लाल इश्क’ और ‘संवारें सबके सपने प्रीतो’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है। आखिरी बार यह एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘फर्स्ट सेकेंड चांस’ में नजर आई थीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button