पुलिस की जाँच के बावजूद उर्फी ने पहनी पंखों वाली ड्रेस, देखने वालों के उड़े होश !

भाजपा नेता चित्रा किशोर वाघ द्वारा 'सार्वजनिक रूप से नग्नता में लिप्त होने' के लिए दर्ज कराई गई शिकायत के सिलसिले में पुलिस जांच का...

भाजपा नेता चित्रा किशोर वाघ द्वारा ‘सार्वजनिक रूप से नग्नता में लिप्त होने’ के लिए दर्ज कराई गई शिकायत के सिलसिले में पुलिस जांच का सामना कर रही इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद, लगता है रुकने के मूड में नहीं है। अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावकार एक बार फिर पूरी तरह से टॉपलेस हो गईं और उन्होंने अपने प्यारे पंखों के साथ अपनी शालीनता को छुपा लिया। उसने नीले रंग की रैप-अराउंड हाई-स्लिट स्कर्ट के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने बालों को एक साफ पोनीटेल में बांधा।

पोस्ट के बारे में बताते हुए उन्होंने दो पंख वाले इमोजी छोड़े। जबकि उसने अपने पोस्ट में किसी का उल्लेख नहीं किया, ऐसा प्रतीत हुआ कि उसने इसे उन लोगों को वापस देने का प्रयास किया जो सार्वजनिक रूप से उत्तेजक कपड़े पहनने के लिए उसकी आलोचना कर रहे थे।

पूर्व बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 प्रतियोगी को अंबोली पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। अज्ञात लोगों के लिए, उर्फी ने भी भाजपा की महाराष्ट्र महिला मोर्चा की प्रमुख चित्रा वाघ के खिलाफ कथित तौर पर ‘सार्वजनिक रूप से ड्रेसिंग सेंस प्रकट करने’ पर उनकी कथित टिप्पणी के लिए एक प्रति-शिकायत दर्ज की थी।

वाघ ने हाल के दिनों में उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस और ‘अश्लीलता को बढ़ावा देने’ के लिए बार-बार फटकार लगाई थी और महिला आयोग से भी इस पर ध्यान देने और कार्रवाई करने को कहा था।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button