Congress: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से कुछ दिन पहले ही डिलीट हुआ कांग्रेस का यूट्यूब चैनल, पार्टी कर रही है गूगल से बात !

कांग्रेस पार्टी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर किन कारणों के चलते यूट्यूब चैनल डिलीट हुआ है।

कांग्रेस पार्टी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर किन कारणों के चलते यूट्यूब चैनल डिलीट हुआ है। अभी के लिए पार्टी ने यूट्यूब और गूगल की टीम से संपर्क किया है। उनके जरिए ये समझने का प्रयास किया जा रहा है कि यह चैनल किसी तकनीकी खराबी की वजह से डिलीट हुआ है या फिर इसके पीछे कोई दूसरा कारण है।

गूगल से किया जा रहा है संपर्क !

कांग्रेस ने यूट्यूब और गूगल दोनों से संपर्क साध रखा है और अपने चैनल को फिर से रीस्टोर करने की बात कही है। कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है।

Related Articles

जानकारी देते हुए कांग्रेस ने कहा, जारी बयान में पार्टी ने कहा है कि हमारा यूट्यूब चैनल ‘Indian National Congress’ डिलीट हो गया है। यूट्यूब और गूगल की टीम से बात जारी है। जांच की जा रही है, समझने की कोशिश है कि ये एक तकनीकी खराबी थी या फिर कोई साजिश। उम्मीद है जल्द ही वापस आएंगे।

हैकिंग का भी जताया जा रहा है शक !

हमने इससे पहले भी देश के कई बड़े नेताओं के ट्विटर हैंडल हैक होते हुए देखे हैं, लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि किसी पार्टी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया हो। अभी तक इसका कारण स्पष्ट नहीं है, इसीलिए कांग्रेस ने भी अपने आधिकारिक बयान में सिर्फ जांच की ही बात कही है। इस मामले में हैकिंग का शक भी जताया जा रहा है, लेकिन अभी इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं आई है।

Congress YouTube Channel: Delete Congress YouTube Channel; What is the  reason? Got the message, look for something else… – Marathi News | Congress  YouTube channel deleted; What is the reason? Got the

सात सितंबर से शुरू होगी ‘भारत जोड़ो यात्रा’  !

आपको बता दें कि कांग्रेस 7 सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू करने वाली है। राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू की जाएगी। जो 12 राज्यों से होते हुए जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी। इस यात्रा में कांग्रेस का झंडा नहीं दिखेगा। बल्कि कांग्रेस नेताओं के हाथ में तिरंगा नजर आएगा। इस पूरी यात्रा की लाइव स्ट्रीमिंग कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की वेबसाइट पर दिखाई जाएगी।

Bharat Jodo Yatra logo launched Theme and website - भारत जोड़ो यात्रा के  लिए राहुल गांधी ने दिया एक तेरा कदम, एक मेरा कदम का नारा, लॉन्च हुआ लोगो;  थीम और वेबसाइट
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button