Rakesh Roshan पर हुआ था भयानक हमला, बुरी तरह टूट चुके थे ऋतिक, बॉलीवुड छोड़ने का बना लिया था मन !

ऋतिक रोशन राकेश रोशन ऋतिक रोशन की एक्टिंग और डांसिंग स्टाइल के लोग दीवाने हैं. वह फिल्मों में हर किरदार को शिद्दत से निभाते हैं।

ऋतिक रोशन, राकेश रोशन की एक्टिंग और डांसिंग स्टाइल के लोग दीवाने हैं। वह फिल्मों में हर किरदार को शिद्दत से निभाते हैं। ऋतिक ने साल 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई और ऋतिक रातों-रात स्टार बन गए, लेकिन इस फिल्म की सफलता उनकी जिंदगी पर बहुत भारी पड़ने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ऋतिक के पिता राकेश रोशन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेता ने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था।

राकेश रोशन पर गोलियां चलाई गईं

दरअसल, ऋतिक की फिल्म कहो ना प्यार है का निर्देशन और निर्माण पिता राकेश रोशन ने किया था। रिलीज के बाद ये फिल्म सुपरहिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसके बाद राकेश रोशन अंडरवर्ल्ड की नजरों में चढ़ गया और उससे पैसे की मांग करने लगा, लेकिन जब राकेश रोशन ने मना किया तो उन पर फायरिंग कर दी गई।

पिता ने फोन कर बताई घटना

एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि पिता राकेश रोशन पर हुए हमले के बाद उन्होंने हमेशा बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था। ऋतिक रोशन ने बताया, ‘मैं जिम में वर्कआउट कर रहा था। फिर उसने फोन किया और पूछा कि मैं कहां हूं। वह बहुत डरा हुआ था। उसने मुझे बाहर जाने से मना किया। उसके बाद उन्होंने बताया कि दो लोगों ने मुझे गोली मारी मुझे गोली मार दी गई है।’

एक्टिंग छोड़ने का बना लिया था मन

इस घटना से ऋतिक रोशन अंदर तक हिल गए थे। उन्होंने सोच लिया था कि अब वह हमेशा के लिए एक्टिंग से दूर हो जाएंगे। ऋतिक ने आगे बताया कि, ‘उस वक्त मैं फिल्म मिशन कश्मीर की शूटिंग कर रहा था। मैं बुमरो गाने की रिहर्सल कर रहा था। मुझे लगा कि मेरे पापा हॉस्पिटल में हैं और मैं डांस कर रही हूं। मैं उस वक्त एक्टिंग छोड़ना चाहता था। फिर मैं घर पहुंचा और परिवार से बात की। उस वक्त मुझे अहसास हुआ कि अगर मैं फिल्में छोड़ दूं तो उन पर हमला करने वाले जीत जाएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button