सीएम योगी ने कांवड़ यात्रा का किया हवाई सर्वेक्षण, कांवड़ियों के ऊपर बरसाए फूल !

सीएम योगी ने आज सावन के दूसरे सोमवार को कांवड़ियों के लिए प्रशासन की ओर से हेलिकॉप्टर के जरिए की गई व्यवस्थाओं को देखा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) ने आज हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा ( Kanvad yatra ) का हवाई सर्वेक्षण किया है। इस दौरान वे कांवड़ यात्रा के लिए बने रास्तों को बहुत गंभीरता से देखते दिखे।

हेलीकॉप्टर से गुलाब के फूल बरसाए

हेलीकॉप्टर से ही हाथ मिला कर कांवड़ियों का अभिवादन किया। सीएम योगी ने कांवड़ियों के विश्राम स्थलों और खाने-पीने की व्यवस्था भी देखी। इस दौरान कांवड़ियों के ऊपर हेलीकॉप्टर से गुलाब के फूल भी बरसाए गए। सीएम योगी ने आज सावन के दूसरे सोमवार को कांवड़ियों के लिए प्रशासन की ओर से हेलिकॉप्टर के जरिए की गई व्यवस्थाओं को देखा।

ऊपर से कांवड़ियों को देख रहे थे

इस दौरान उनका हेलीकॉप्टर मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत और गाजियाबाद जिलों के ऊपर से गुजरा। सीएम योगी लगातार ऊपर से कांवड़ियों को देख रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने इन सभी व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों से बात भी की है।

डीएम दीपक मीणा ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की

मेरठ के आईजी रेंज प्रवीण कुमार और डीएम दीपक मीणा ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की। उनका हेलीकॉप्टर मेरठ में कांवड़ियों द्वारा बनाए गए रास्ते के ऊपर से गुजरा। इस दौरान अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की।

प्रशासनिक अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि कांवड़ तीर्थयात्रियों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। इसके साथ ही उन्होंने कांवड़ यात्रा को सुगम बनाने के लिए सभी प्रशासनिक अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़े : # मार्केट : औंधे मुंह गिरा शेयर बाजार, निफ्टी के बढ़े नखरे !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button