क्या इस क्रिकेटर के साथ हो सकती है उर्वशी की शादी ?

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया के जरिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वह कभी-कभी...

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया के जरिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वह कभी-कभी अपने ग्लैमरस पोस्ट से सुर्खियां बटोर लेती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनका नाम हमेशा ऋषभ पंत के साथ जुड़ा हुआ है, और लंबे समय तक नेटिज़न्स ने आरपी लिखकर उनका आनंद लिया। हालांकि, ऋषभ पंत ने साफ कर दिया है कि उनका उर्वशी से कोई संबंध नहीं है। एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ भी जुड़ चुका है और अब पड़ोसी देश के इस खिलाड़ी ने सरेआम उन्हें प्रपोज कर दिया है।

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने मीडिया से बातचीत में अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया है। वीडियो में जब एक पत्रकार कहता है कि उर्वशी रौतेला भारत में एक अभिनेत्री हैं, तो उसकी शादी के बारे में एक और सवाल पूछा जाता है।

क्रिकेटर नसीम शाह कहते हैं, ‘अगर मैं संदेश दूंगा तो आप लोग इसे वायरल कर देंगे। दुल्हन तैयार होगी तो मैं शादी कर लूंगा। फिर वे हंसने लगते हैं।

वीडियो में जब एक पाकिस्तानी पत्रकार कहता है कि उर्वशी रौतेला भारत में एक अभिनेत्री हैं, तो उसकी शादी के बारे में एक और सवाल पूछा जाता है। क्रिकेटर नसीम शाह कहते हैं, ‘अगर मैं संदेश दूंगा तो आप लोग इसे वायरल कर देंगे। दुल्हन तैयार होगी तो मैं शादी कर लूंगा। फिर वे हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नसीम शाह के साथ अपनी रील शेयर की थी। जिसकी काफी चर्चा हुई थी। हालांकि उसके बाद क्रिकेटर ने कहा था कि वह कौन है, वह किसी उर्वशी रौतेला को नहीं जानता।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button