Lucknow में मरे हुए व्यक्ति से पैसा वसूली का धंधा, गब्बर मूवी का रियल सीन !

लखनऊ के जाने माने हॉस्पिटल मेदांता में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहा एक मरे हुए मरीज का फर्जी इलाज दिखा कर पैसा वसूली करने का खुला खेल |

आपने अक्षय कुमार की गब्बर मूवी का वो सीन तो देखा ही होगा जिसमे एक मरीज की डेथ के बाद भी डॉक्टर्स सिर्फ पैसो के लिए मरीज की इलाज का दिखावा कर उसके परिवार वालो से लाखो रुपय ऐठने की कोशिश करते है पर वो तो फिल्म थी लेकिन लखनऊ के जाने माने हॉस्पिटल मेदांता में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहा एक मरे हुए मरीज का फर्जी इलाज दिखा कर पैसा वसूली करने का खुला खेल चल रहा था।

Gabbar Is Back | Scene 1 | अस्‍पताल की लूट का परदा फाश | Hospital 'LOOT'  Scam Exposed | Akshay Kumar - YouTube

मरे हुए व्यक्ति से पैसा वसूली का धंधा

मरीज के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया मेदांता अस्पताल में चार दिन पूर्व मृत व्यक्ति को ICU में रखकर पैसा वसूली कर रहे थे इतना ही नहीं हॉस्पिटल ने 4,50,000 रुपए का स्टीमेट बनाया था, जिसे जान कर घर वाले आपने होश खो बैठे ।

14,50,000 लाख जमा करने पर भी बॉडी नहीं दी जा रही

परिजनों का कहना यह भी है की वह पहले भी हॉस्पिटल को 14 ,50,000 लाख रूपये जमा कर चुके हैं और फिर भी उन्हें बॉडी नहीं दी जा रही है। इस पुरे मामले का वीडियो शोसल मिडिया पर जैम कर वायरल हो रहा है , अब देखना ये होगा की सरकार इसपर क्या एक्शन लेती है।

NOTE : फ़िलहाल इस मामले को लेकर हैशटैग भारत किसी भी तरह की पुष्टि नहीं करता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button