Praveen Kumar Car Accident: भीषण कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार !

ऋषभ पंत के भयानक कार एक्सीडेंट की याद ताजा हो गई। एक और भारतीय क्रिकेटर सड़क हादसे में बाल-बाल बच गया। टीम इंडिया के पूर्व स्टार प्रवीण कुमार की कार एक हादसे में पलट गई।

ऋषभ पंत के भयानक कार एक्सीडेंट की याद ताजा हो गई. एक और भारतीय क्रिकेटर सड़क हादसे में बाल-बाल बच गया। टीम इंडिया के पूर्व स्टार प्रवीण कुमार की कार एक हादसे में पलट गई। हालांकि, पूर्व तेज गेंदबाज को कोई चोट नहीं आई। हादसा मंगलवार रात उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ। एक तेज रफ्तार छोटे ट्रक ने प्रवीण कुमार की लैंड रोवर को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त प्रवीण के साथ उनका बेटा कार में था। उन्हें भी कोई चोट नहीं आई. हालांकि प्रवीण की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Praveen Kumar Accident: Canter hit the cricketer's car - Latest Cricket  News of today India

 दूसरी बार है जब प्रवीण कुमार किसी कार दुर्घटना का शिकार हुए

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. उन्होंने टक्कर मारने वाली कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गये. साथ ही पुलिस ने प्रवीण कुमार और उनके बेटे को घर पहुंचाने की भी व्यवस्था की। प्रवीण कुमार पांडव नगर से मुल्तान नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। यह दूसरी बार है जब प्रवीण कुमार किसी कार दुर्घटना का शिकार हुए हैं। प्रवीण ने 2007 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत ही की थी जब वह एक बार कार से गिर गए थे। बता दें कि 2007 से 2012 के बीच प्रवीण कुमार ने भारत के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे इंटरनेशनल और 10 इंटरनेशनल टी20 मैच खेले।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button