” इस सरकार में बच्चों को जितना पढ़ाना है उतना पढ़ा लो, लेकिन रोजगार नहीं मिलेगा ” : राहुल गांधी

तो वहीं प्रियंका गाँधी ने कहा की पीएम मोदी कहते हैं 2 करोड़ को रोजगार देंगे, आप ये नहीं पूछते हो कि कैसे देंगे।

अमेठी में चुनाव प्रचार के आखरी दिन आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ( priyanka gandhi  ) अमेठी के जगदीशपुर पहुंचीं। दोनों ने यहां जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के थौरी में संयुक्त जनसभा को संबोधित किया। इस बीच राहुल गांधी ने कह, इस सरकार में बच्चों को जितना पढ़ाना है उतना पढ़ा लो, लेकिन रोजगार नहीं मिलेगा।

बाईट : राहुल गाँधी

अमेठी के जगदीश पुर विधानसभा के थौरी पहुंचे राहुल व प्रिंयका गांधी ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला राहुल ने कहा कि हर माता-पिता यह सोचते हैं कि हमने अगर अपने बच्चों को पढ़ा लिया तो उनको रोजगार मिल जाएगा, लेकिन रोजगार पैदा करने का टिकट अब आपके हाथ में है। पीएम मोदी कहते हैं 2 करोड़ को रोजगार देंगे, आप ये नहीं पूछते हो कि कैसे देंगे। राहुल गांधी ने कहा, जैसे हमने छत्तीसगढ़ में किया वैसे ही हम यहां भी धान का रेट 2,500 देंगे।

बाईट : प्रियंका गाँधी

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश में सबसे आगे जा सकता है, यह आप के हाथ में है। उसके लिए आपको कांग्रेस पार्टी को समर्थन देना है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, नोटबंदी, जीएसटी और किसान विरोधी कानून नरेंद्र मोदी ने दिया। आज उसका परिणाम आप लोग भुगत रहे हैं। इसके साथ-साथ प्रियंका और राहुल अमेठी जिले के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने की अपील किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button