Brahmastra2: महादेव के किरदार में दिख सकते है ऋतिक रोशन !

Bollywood news:  ब्रह्मास्त्र पार्ट 1आने से पहले ही वो अपने दूसरे पार्ट के लिए चर्चा में आ गयी हैं।

Bollywood news:  ब्रह्मास्त्र पार्ट1 आने से पहले ही वो अपने दूसरे पार्ट के लिए चर्चा में आ गयी हैं। बॉलीवुड के नई couple रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की upcoming फ़िल्म ब्रह्मास्त्र फ़ाइनली 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है । जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया है ऐसी ही उम्मीद फ़िल्म से भी की जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की खबरें सामने आ रही हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में महादेव और पार्वती की स्टोरी को दिखाया जाएगा। ख़बर कुछ ऐसे सामने आ रही है कि महादेव का रोल hrithik roshan प्ले करेंगे और पार्वती का कास्ट deepika padukone को मिलेगा। आपको बता दे कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में महादेव का रोल ऑफर करने के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी कुछ दिन पहले ॠतिक रोशन के घर भी गए थे।

ब्रह्मास्त्र 2 में होंगे महादेव

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में महादेव के रोल के बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, महादेव के किरदार को निभाने के लिए कलाकार में एक अलग तरह का ऑरा होना जरूरी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता ॠतिक रोशन में ऑरा गॉड गिफ़्टेड है। गौरतलब है कि वो इस आधुनिक पौराणिक कथाओं के लिए पहली पसंद है। हालांकि, अयान और ब्रह्मास्त्र की टीम को अभी ॠतिक ने कोई ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है। मगर ॠतिक को ये किरदार काफी पसंद आया है। जिसके चलते अनुमान लगया जा रहा है कि जल्द ही वो इस पर अपना फैसला लेंगे और इस ख़बर को ऑफिशियल कर देंगे।

कौन- कौन से दमदार एक्टर देखने को मिलेंगे

ब्रह्मास्त्र तीन भागों में रिलीज होगी और ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में शिवा और ईशा की कहानी को दिखाया जाएगा।

‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) जैसे दमदार एक्टर देखने को मिलने वाले हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण का पहले पार्ट के लास्ट में भी एक जबरदस्त कैमियो रोल होगा। ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का भविष्य इस बात पर टिका है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में क्या तहलका मचाती हैं। ये फिल्म अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है, जिसमें मेकर्स ने बड़ा अमाउंट invest किया है।

 

चार सालो का शेड्यूल कर लिया है फिक्स

फ़िलहाल इन दिनों ॠतिक अपनी अगली फ़िल्म विक्रम वेधा की तैयारी में busy है । इसके बाद वह सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फ़िल्म फ़ाइटर में ॠतिक के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । अगले 4 सालों तक के लिए ॠतिक रोशन का शूटिंग शेड्यूल तैयार हो चूका है। क्योकि इस फ़िल्म के पूरी होने के बाद ॠतिक कृष 4, रामायण और वॉर 2 की शूटिंग में बिजी रहेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं ! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button