कर्नाटक में इस बार हार सकती है BJP, शरद पवार बोले- ‘लोगों को बांटा जा रहा है…’

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के...

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को दावा किया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा सत्ता में नहीं आएगी। उन्होंने कहा, “हम विपक्षी दलों को एकजुट करने और एक संयुक्त मोर्चा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सभी राज्यों के अलग-अलग स्थानीय मुद्दे हैं।”

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पवार ने एक ओपिनियन पोल का हवाला दिया है और कहा है कि जनता बीजेपी के खिलाफ मन बना चुकी है। ऐसे में बीजेपी को अगले चुनाव में बड़ा झटका लग सकता है। लोग अब धार्मिक मुद्दों पर मतदान नहीं करने जा रहे हैं। लोगों को धर्म के आधार पर बांटा जा रहा है, जो अब चलने वाला नहीं है।

इस बीच पवार ने भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि इस यात्रा को जनता का समर्थन मिला है और इसे प्रतिक्रियाओं से देखा जा सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्रव्यापी यात्रा के आधार पर पार्टी नेता (Rahul Gandhi) की भ्रामक छवि को सुधारा है। सीबीआई के बयान का जिक्र करते हुए ईडी वंचित बहुजन अघाड़ी (VBA) के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने कहा कि सरकार विपक्षी नेताओं को निशाना बना रही है और लोगों के अधिकारों को कुचला जा रहा है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button