Bihar: तेजस्वी यादव का भाजपा पर तंज, बीजेपी को बताया ‘जुमला’ पार्टी !

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग का कार्यभार संभाला। बीते कुछ दिनों से उन पर 10 लाख सरकारी नौकरी देने के वादे को लेकर कई प्रश्न उठाये जा रहे हैं।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग का कार्यभार संभाला। बीते कुछ दिनों से उन पर 10 लाख सरकारी नौकरी देने के वादे को लेकर कई प्रश्न उठाये जा रहे हैं। जिस पर तेजस्वी ने भाजपा पर पलटवार किया है। तेजस्वी ने भाजपा को “जुमला” पार्टी बताया और कहा कि वह अपने उस चुनावी वादे को पूरा करेंगे जो उन्होंने 2020 में किया था।

तेजस्वी बोले- सभी वादे करेंगे पूरे !

स्वास्थ्य विभाग का कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, “हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में सभी वादे पूरे करेंगे। सीएम पहले ही अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण के चलते नौकरियों एवं रोजगार के बारे में बोल चुके हैं, और यह होना तय है। मीडिया ने कभी भी भाजपा से सवाल नहीं किया कि उन्होंने 19 लाख नौकरी देने के अपने वादे को पूरा क्यों नहीं किया? यह मेरी कामयाबी है कि मीडिया नौकरियों एवं रोजगार के मुद्दे पर बात कर रही है।”

Related Articles

cbi demands speedy trial in irctc scam case bad news for tejashwi yadav ans  | तेजस्वी यादव के लिए बुरी खबर, आईआरसीटीसी घोटाले मामले में सीबीआई ने की  ट्रायल तेज करने की

2020 में 10 लाख सरकारी नौकरियों का किया था वादा !

डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद से ही भाजपा लगातार तेजस्वी यादव को रोजगार के मुद्दे पर घेर रही है। साथ ही यह सवाल पूछ रही है कि उन्होंने 2020 में जो 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था उसे वह कब पूरा करेंगे? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण के चलते यह ऐलान किया था कि वह न सिर्फ 10 लाख सरकारी नौकरियां देंगे, बल्कि बिहार के बेरोजगार युवाओं को 20 लाख रोजगार प्रदान करेगी।

Bihar News: Nitish Kumar Cabinet First Meeting after Cabinet Expansion,  stamp on these agendas | कैबिनेट विस्तार के बाद पहली बार नीतीश कैबिनेट की  बैठक, इन एजेंडों पर लगी मुहर | Patrika News

बैठक में नहीं हुई नौकरियों की चर्चा !

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद हुई पहली बिहार मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान, 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करने के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई। तेजस्वी यादव ने 2020 में वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद वह पहली मंत्रिमंडल बैठक के चलते, पहले हस्ताक्षर के साथ ही 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button