Bihar Politics: जानिए CBI रेड पर क्या बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार !

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमीन के बदले नौकरी घोटाले में आरजेडी नेताओं के यहां CBI की छापेमारी को लेकर तंज कसा है। नितीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि आगे देखते जाइए क्या-क्या होता है?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमीन के बदले नौकरी घोटाले में आरजेडी नेताओं के यहां CBI की छापेमारी को लेकर तंज कसा है। नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि आगे देखते जाइए क्या-क्या होता है? बता दें कि CBI ने बुधवार को बिहार समेत देशभर में दो RJD सांसदों, MLC समेत अन्य नेताओं के 30 से ज्यादा ठिकानों पर छापे मारे थे। बताया जा रहा है कि RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबियों के यहां गुरुवार को भी कार्रवाई जारी है।

नीतीश कुमार ने कसा तंज !

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री बी पी मंडल की जयंती के मौके पर उनकी मूर्ति पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने CBI की छापेमारी पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि देखते जाइए क्या-क्या होता है?

Related Articles

How Nitish Kumar reacted over tainted ministers in the past - India News

CBI ने 30 से ज्यादा ठिकानों पर मारे छापे !

आपको बता दें कि रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में CBI ने RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी समेत अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। आरोप यह है कि लालू के रेल मंत्री रहते हुए भर्ती घोटाला हुआ। इस मामले में छानबीन के लिए बुधवार को CBI की अलग-अलग टीमों ने RJD सांसद अशफाक करीम, फैयाज अहमद, MLC सुनील सिंह, पूर्व MLC सुबोध राय, ठेकेदार इंजीनियर सुनिील सिंह समेत अन्य लोगों के 30 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की। घंटों तक चली इस छापेमारी में CBI ने कई दस्तावेज जब्त भी  किए हैं।

CBI ने 11 राज्यों में 100 ठिकानों पर मारा छापा, 3700 करोड़ के बैंक फ्रॉड का मामला | TV9 Bharatvarsh

डिप्टी सीएम ने केंद्रीय एजेंसियो को बताया भाजपा का जमाई !

विधानसभा में बुधवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने CBI रेड को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने CBI, ED, इनकम टैक्स को भाजपा का जमाई बताया। जिस पर सदन में हंगामा हो गया। भाजपा ने इसे असंसदीय शब्द करार देते हुए कार्यवाई से हटाने की मांग की।
Tejashwi yadav told that ED and CBI the son in law of BJP where BJP is not in power then uses them | तेजस्वी ने ईडी, सीबीआई को बताया बीजेपी का दामाद,
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button