#’दिल्ली’: आजाद मार्केट में बिल्डिंग हुई धरासाई, बच्चों सहित मजदूरों के दबे होने की जताई आशंका !

'दिल्ली' (Delhi) से 'एक बड़े हादसे' (A Major Accident) की खबर सामने आई है। इस दौरान दिल्ली के 'आजाद मार्केट' (Azad Market में स्थित 'शीश महल' (Castle of Glass) में बन रही 'एक बिल्डिंग गिरने' (A Building Collapses) से बड़ा हादसा (Big Accident) हो गया है।

‘दिल्ली’ (Delhi) से ‘एक बड़े हादसे’ (A Major Accident) की खबर सामने आई है। इस दौरान दिल्ली के ‘आजाद मार्केट’ (Azad Market में स्थित ‘शीश महल’ (Castle of Glass) में बन रही ‘एक बिल्डिंग गिरने’ (A Building Collapses) से बड़ा हादसा (Big Accident) हो गया है।

‘बिल्डिंग गिरने’ से हुआ बड़ा हादसा

बता दें कि इस बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका (danger of being buried) जताई जा रही है। इस सिलसिले (This Series) में जानकारी मलबे में कई अन्य मजदूरों के दबे (Workers Buried) होने की खबर सामने आ रही है।

‘बिल्डिंग का ढांचा’ था कमजोर

एक अन्य चश्मदीद ने कहा है कि, बिल्डिंग निर्माण में भारी लापरवाही की जा रही थी। ऐसे में बिल्डिंग का ढांचा काफी कमजोर था। बता दें कि मजदूर जल्दबाजी में इस बिल्डिंग के निर्माण का काम पूरा करने में लगे हुये थे। इस मामले में मजदूरों ने मात्र एक महीने के अंदर ही 4 मंजिला इमारत खड़ी कर दी थी।

महत्वपूर्ण जानकारियां

  • घायलों का रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) किया जारी।
  • कुछ बच्चों के दबे (Children Buried) होने की आशंका।
  • घायलों को अस्पताल भेजा गया।
  • National Disaster Response Force (NDRF) की टीम मौके पर पहुंचीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button