थमने का नाम नहीं ले रहा जानलेवा कुत्तो का कहर, राजधानी में 2 साल की बच्ची को PITBUL ने बुरी तरह से किया लहूलुहान !

बीते साल कुत्तो के आतंक ने देश भर के डॉग लवर के मन में भी एक डर पैदा कर दिया था। वहीं आज की एक खबर के सामने आने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा

बीते साल कुत्तो के आतंक ने देश भर के डॉग लवर के मन में भी एक डर पैदा कर दिया था। वहीं आज की एक खबर के सामने आने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि अभी भी कुत्तो के काटने का खतरा पूरी तरह से ख़तम नहीं हुआ है। प्रदेश की राजधानी में आज एक ऐसा मामला सामने आया है,

जिसमे एक दो साल की बच्ची पर एक पिटबुल डॉग ने कहर बरसाते हुए हमला कर दिया। यह पूरा मामला बाजार खाला के ऐशबाग रोड बुलाकी अड्डा के पास का है बता दें पिटबुल ने बच्ची को इस बेरहमी से ज़ख़्मी कर दिया कि बच्ची को मौके पर जिला चिकित्सालय में रिफर किया गया। कुत्ते के काटने से लहू लुहान हुई बच्ची की हालत फिलहाल अभी स्थिर बताई जा रही है।

कुत्तो के काटने से लोगों की मौत 

कुत्तो का काटने का यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है जिसमे कुत्ते के आतंक ने आम लोगों का बिना किसी टेंशन के सड़को पर घूमना फिरना दुश्वार कर दिया था। इतना ही नहीं पिछले साल कई ऐसी भी खबरे सोशल मीडिया अपर सामने आई थी जिसमे लोगों के पालतू कुत्तो ने अपने ही मालिक पर बेवजह हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया था। इतना ही नहीं कई मामलो में तो कुत्तो के काटने से बहुत से लोगों की मौत की खबर भी सामने आई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button