BIGBOSS17 :अंकिता को विक्की जैन ने पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट?

तीनों मोहल्ले को बंद कर दिया था, जिसके बाद सभी लोग चौक में रह रहे है। जल्द ही मोहल्ला वापस मिलने वाला है, बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ |

टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें नया हंगामा होने वाला है। इस प्रोमो में देखने के लिए मिल रहा है कि बिग बॉस तीनों मोहल्ले को खोलने के लिए तैयार है, लेकिन इसमें वह नया ट्विस्ट लेकर आए हैं।

बिग बॉस 17: क्या पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट होंगी अंकिता लोखंडे? विक्की जैन ने बचाया नील भट्ट को?

दर्शको को बोरिंग लगने लगा बिगबॉस

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स कुछ ज्यादा एंटरटेन नहीं कर पा रहे , जिसके चलते दर्शको को बोरिंग फील होने लग रहा है। शो की टीआरपी को बढ़ाए रखने के लिए शो की मेकर्स आए दिन कोई नया टास्क देकर दर्शको को बंधे रखना पढ़ रहा है।

Bigg Boss 17 Will Ankita Lokhande Be Nominated For The Entire Season - बिग बॉस 17: क्या अंकिता लोखंडे नॉमिनेट होंगी

मेकर्स को ही शो में लाना पड़ा ट्विस्ट

हाल ही में, मेकर्स ने तीनों मोहल्ले को बंद कर दिया था, जिसके बाद घर के सभी लोग चौक में रह रहे है। वहीं, अब जल्द ही घरवालों को अपना मोहल्ला वापस मिलने वाला है, लेकिन इसमें भी बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा। घर के कंटेस्टेंट्स कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहे, जिस वजह से मेकर्स को ही शो में कोई न कोई ट्विस्ट लाना पड़ रहा है।इसके चक्कर में अंकिता लोखंडे पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो सकती हैं और ये सब कुछ बिग बॉस उनके पति विक्की जैन के हाथों करवाने वाले हैं।

Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे के सामने खोली विक्की जैन की पोल, सच्चाई जान फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस - Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: Salman Khan exposes Vicky

अंकिता ने नहीं उठाया मोके का फायदा

बिग बॉस पहले अंकिता लोखंडे को थैरेपी रूप में बुलाते हैं और वह अंकिता को बोलते हैं कि दिल का कमरा उनका हो सकता है, लेकिन उन्हें नील भट्ट के बदले में विक्की जैन को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा। अंकिता इस मौका का फायदा उठाने से साफ मना कर देती हैं। इसी तरह बिग बॉस विक्की जैन को थैरेपी रूम में बुलाते हैं और उन्हें नील की जगह अंकिता को नॉमिनेट करने के लिए कहते हैं।

Bigg Boss 17 Update:Vicky Jain reprimanded before Bigg Boss 17, Left Ankita In Anger | नेशनल टेलीविजन पर नकली प्यार दिखाने का आरोप लगा, नाराज नजर आईं अंकिता लोखंडे - Dainik Bhaskar

विक्की जैन ने किया अंकिता को नॉमिनेट

‘बिग बॉस की तरफ से विक्की का फैसला तो नहीं बताया गया, लेकिन इस प्रोमो के आखिर में दोनों को ही बुरी तरह लड़ते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान अंकिता विक्की से पूछती हैं, ‘क्या तुम मुझे गेम के लिए इस्तेमाल कर रहो हो।’ इन दोनों के झगड़े से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि विक्की जैन ने अपनी पत्नी को इस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है।

bigg boss 17 ankita lokhande husband vicky jain talk about his wife pa | Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के अतीत पर उठे सवाल तो क्या करेंगे पति विक्की जैन, बोले- मैं

विक्की ने गेम के लिए उठाया ये कदम

प्रोमो में आगे देखने के मिला है कि बिग बॉस चौक में बैठे सभी घरवालों को विक्की और अंकिता से पूछे गए सवाल के बारे में बताते हैं और फिर वह अंकिता का फैसला सभी कंटेस्टेंट को बताते हैं, लेकिन जैसे ही विक्की जैन का फैसला बताने की बारी आती है, तो सभी कंटेस्टेंट एक साथ बोल पड़ते हैं, ‘विक्की ने गेम के लिए अंकिता को नॉमिनेट कर दिया होगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button