ब्रिटेन की पत्रकार ने आमिर खान पर लगाए गंभीर आरोप?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आमिर खान आखिरी बार....

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आमिर खान आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी, हालांकि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स भी मिला था। आमिर खान अपनी फिल्म के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

हाल ही में आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया और अब दोनों अपने बेटे आजाद को को-पैरेंट करने जा रहे हैं। आमिर खान के दो बच्चे हैं, एक बेटी इरा खान और एक बेटा आजाद। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान को 2003 में एक ब्रिटिश पत्रकार ने अपने बेटे का पिता भी कहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ साल पहले एक एंटरटेनमेंट मैगजीन में खबर छपी थी कि आमिर खान के भी नाजायज बेटे होने की बात कही जा रही है। दरअसल, ब्रिटेन में रहने वाली एक पत्रकार ने आमिर खान को 2003 में पैदा हुए अपने बेटे का पिता भी बताया है।

इस महिला पत्रकार का नाम जेसिका था। रिपोर्ट्स की मानें तो जेसिका ने बताया था कि आमिर और उनकी मुलाकात फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान भी हुई थी। जेसिका ने दावा किया था कि वह आमिर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, जिस दौरान वह गर्भवती हो गईं। जेसिका ने कहा है कि आमिर ने उन्हें इस बारे में किसी को न बताने और गर्भपात कराने की भी सलाह दी थी। हालांकि, जेसिका नहीं मानी और बाद में वह लंदन चली गईं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button