Baarish Mein Tum song out: नेहा कक्कड़ के नए गाने ने Fans का जीता दिल !

अभिनेत्री गौहर खान और ज़ैद दरबार और संगीत कलाकार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 'बारिश में तुम' नामक रोमांटिक ट्रैक के लिए सहयोग किया है।

अभिनेत्री गौहर खान और ज़ैद दरबार और संगीत कलाकार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने ‘बारिश में तुम’ नामक रोमांटिक ट्रैक के लिए सहयोग किया है। समर द्वारा लिखा गया, शोकिड और हर्ष कारगेटी के संगीत के साथ, यह गीत एक ऐसे जोड़े पर केंद्रित है, जो बरसात के दिन अपने प्यार को फिर से खोज लेता है। आदिल शेख द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो में वास्तविक जीवन के जोड़े गौहर खान और ज़ैद दरबार के बीच रोमांटिक क्षण हैं।

तुमको बारिश पसंद है, मुझे बारिश में तुम

हालाँकि, गीत अपने आप में भूलने योग्य है और हाल ही में बरसात के दिनों के ट्रैक में कुछ भी नया नहीं है, और किसी भी अन्य की तरह लगता है, जैसे कि “तुमको बारिश पसंद है, मुझे बारिश में तुम।” वीडियो विशेष रूप से आकर्षक नहीं है – बस एक कपल बारिश में खुद का आनंद ले रहा है, बल्कि बेतरतीब ढंग से, क्योंकि वे एक गरबा रात की ओर बढ़ते हैं।

इस गाने का हिस्सा बनना वाकई एक शानदार अनुभव

ज़ैद दरबार ने एक बयान में कहा, “गौहर और मेरे बीच इस ट्रैक को फिल्माते हुए एक धमाका हुआ। जब आपका साथी आपके आस-पास होता है तो यह चीजों को और भी खास बना देता है और भावनाएं स्वाभाविक रूप से आती हैं।” गौहर ने आगे कहा, “इस गाने का हिस्सा बनना वाकई एक शानदार अनुभव था, खासकर क्योंकि मैंने हमेशा नेहा कक्कड़ की प्रशंसा की है, और रोहनप्रीत भी इसका हिस्सा बनना केक पर चेरी की तरह है। बारिश में तुम एक खूबसूरत गाना हो जो हमें कुछ अद्भुत यादों के साथ छोड़ जाता है । हम सभी ने इस गाने पर बहुत मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक इसे पसंद करेंगे

नेहा कक्कड़ ने कहा कि “जहां उन्होंने और रोहनप्रीत ने पहले गानों पर काम किया है, वहीं नए ट्रैक ने दोनों को ‘रोमांटिक जोन’ में ला दिया है। यह गीत कई स्तरों पर हमारे साथ जुड़ता है और मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक इसे पसंद करेंगे।” रोहनप्रीत ने कहा कि जोड़े गाने से जुड़ेंगे।


नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के गायन के साथ, भूषण कुमार की बारिश में तुम, जैद दरबार और गौहर खान की विशेषता अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button