कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगड़े बोल !

विवादित बयानबाजियां भी इस कदर शुरू हो गयी है की अपनी पार्टी पर काम लेकिन विपक्षी पार्टी को ध्वस्त करने में लगे है। इन दिनों सबसे ज्यादा कांग्रेस पार्टी घेरे में आ रही है और सपा पार्टी जो जिनका अजेंडा सिर्फ बीजेपी को हराना है।

देश भर में चुनावी माहौल बन चुका है और साथ ही आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव ने सभी राजनेताओ को कुर्सी की पेटी बाँधने पर मजबूर कर दिया है। सभी नेता अब जनसभा और रैलिया निकाल रहे है। पार्टिया अपना पक्ष तय कर चुकी है नेताओ ने विवादित बयानबाजियां भी इस कदर शुरू हो गयी है की अपनी पार्टी पर काम लेकिन विपक्षी पार्टी को ध्वस्त करने में लगे है। इन दिनों सबसे ज्यादा कांग्रेस पार्टी घेरे में आ रही है और सपा पार्टी जो जिनका अजेंडा सिर्फ बीजेपी को हराना है।

Congress leader Randeep Surjewala called BJP supporters are of Raakshas  tendency during a rally in Kaithal-बिगड़े बोल: रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा  समर्थकों को दिया श्राप, कहा- 'BJP को वोट देने ...

पार्टिया अपना पक्ष तय कर चुकी है

साथ ही अमित शाह भी इस बात का दवा ठोक के बोल रहे है की 2024 में बीजेपी की सत्ता एक बार फिर आएगी इस बार इस बार शुरुआत कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने की है। उन्होंने हरियाणा के कैथल में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों को राक्षस प्रवत्ति का बताया है। कैथल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी का जो समर्थन करता है या जो भी उन्हें वोट देता है वह राक्षस प्रवत्ति का है।

With Randeep Singh Surjewala's rise, Haryana Congress dynamics set to  change : The Tribune India

भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों को राक्षस प्रवत्ति का बताया

मैं उन्हें महाभारत की धरती से उन्हें श्राप देता हूं।” उन्होंने कहा कि प्रदेश की बीजेपी-जजपा सरकार राक्षस है जो युवाओं से नौकरी के मौके भी छीन रही है। सरकार नहीं चाहती है कि यहां का युवा नौकरी करे और अपना भविष्य बेहतर बनाए। वहीं सुरजेवाला के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनपर तीखा हमला बोला है। मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, “गांधी परिवार की गुलामी की जंजीरों में लिपटे रणदीप सुरजेवाला बोल रहे हैं- ‘भाजपा को वोट देने वाली देश की जनता ‘राक्षस’ है। यह बयान करोड़ों देशवासियों का अपमान है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button