#’लखनऊ’: एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा ने की खुदखुशी, रूममेट से मिली तेजाब फेंकने की धमकियां !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh में 'वारदात की समस्या' (Crime Problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh में ‘वारदात की समस्या’ (Crime Problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी (UP) की राजधानीलखनऊ’ (Lucknow) में ‘एमिटी यूनिवर्सिटी’ (Amity University) में ‘बीकॉम की स्टूडेंट्स’ (B.Com students) के साथ बीती रात एक शर्मनाक घटना सामने आई है। इस मामले में बीकॉम की पढ़ाई करने वाली छात्रा पर तेजाब फेंकने (Throwing Acid) और दुष्कर्म (Rape) करने की धमकी दी गई है।

‘तेजाब फेंकने’ की दी धमकी 

ऐसे में धमकी से डरी सहमी छात्रा (Scared Girl) ने हास्टल में जहरीला पदार्थ (Toxic Substance) खा लिया है। जहरीला पदार्थ खाने से छात्रा की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। वहां हॉस्टल के लोगों ने छात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

‘पीड़ित छात्रा’ ने न्याय की गुहार लगाई 

पीड़ित छात्रा (Victim Student) ने उच्चाधिकारियों (Superiors) से न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि रविवार (Sunday) की रात छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर वायरल हो चुका है। आपको बता दें कि इस मामले में वीडियो को लेकर चिनहट पुलिस ने छात्रा के साथ रहने वाली उसकी रूममेट समेत 6 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रूममेट ने छात्रा को दी धमकी

पुलिस की पूछताछ के दौरान हास्टल में उसकी रूममेट दीप्ति मिश्रा (Deepti Mishra) आये दिन उसे धमकाती रहती थी। उस पर गंभीर आरोप भी लगाया जाता था। इस सिलसिले में विरोध पर दिप्ति और उसके दोस्त हास्टल में आकर छात्रा को हमेशा धमकी देते रहते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक हफ्ते पहले रूम में पढ़ाई के समय ही मोबाइल पर बात करने को लेकर दीप्ति से विवाद छिड़ गया। ऐसे में विवाद के दौरान दीप्ति से छात्रा की गाली-गलौज भी होने लगी थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button