फरियाद लेकर लगातार पुलिस के चक्कर काटता सेना का जवान !

जवान का आरोप है उसके साथ लूट हुई जिसमें उसके पास मौजूद ढाई लाख रुपये और एक सोने की चेन छीनी गई

लखनऊ : सेना ( army ) का जवान कई दिनों से अपनी फरियाद लेकर लगातार पुलिस के चक्कर काट रहा है। लेकिन पुलिस कार्रवाई करने के बजाए जवान को दौड़ाने से बाज नहीं आ रही है। ये घटना है यूपी के जनपद औरैया के थाना विधूना के ग्राम दिबियापुर की, जहां एक जवान के साथ मारपीट होती है।

किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं

जवान अभय सेंगर अपनी बहन की शादी की तैयारी में लगा हुआ था। आरोप है इसी बीच उदय प्रताप, अभय सागर, विक्रम सिंह, मान सिंह और 3-4 अज्ञात लोगों ने उनपर हमला कर दिया। इस हमले में जवान के सिर में काफी चोंट आई और उसके 8 टांके भी लगे हैं। आरोप है पुलिस ने किसी तरह मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है।

ढाई लाख रुपये और एक सोने की चेन छीनी गई

जवान अभय सेंगर का आरोप है बिधूना थाना के कोतवाल पीड़ित का पक्ष ले रहे हैं। यही वजह है पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। जवान का आरोप है उसके साथ लूट हुई जिसमें उसके पास मौजूद ढाई लाख रुपये और एक सोने की चेन छीनी गई है। इतना ही नहीं उसके जो चोंटे आई हैं उसके हिसाब से पुलिस ने धाराएं भी नहीं लगाई है।

दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज

साथ ही उसपर दबाव बना रही है। अभय सेंगर का कहना है इस मामले में वह डीजीपी समेत यूपी के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर चुका है। लेकिन उसको केवल आश्वासन ही मिल रहा है। इस मामले को लेकर जवान ने कहा अगर कार्रवाई नहीं होती है तो वह आत्महत्या कर लेगा। वहीं बिधूना थानाध्यक्ष की मानें तो इस मामले पर दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की अभी विवेचना चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button