फ़िल्म सिंघम 3 ‘में दिखेगी सिंघम लेडी के रूप में दीपिका !

फ़िल्म 'सिंघम 3 ,में दीपिका ,सिंघम लेडी के किरदार में नजर आ रही है

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा  दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इसके साथ ही ”निर्देशक रोहित शेट्टी की अपकमिंग फ़िल्म ‘सिंघम 3 ,में दीपिका ,सिंघम लेडी के किरदार में नजर आएगी । इसी बीच सेट से उनकी कुछ तस्वीरे इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

अजय देवगन की बहन बनेंगी दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में हुई एंट्री | jawan actress deepika padukone in ajay devgn singham 3 rohit shetty film | TV9 Bharatvarsh

अभी भी कर रही है , काम दीपिका

दीपिका ने हल ही में अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा किया है ,वह पहेली बार माँ बनने वाली है । इस बीच जब दीपिक ने अपने फैंस को अपनी प्रेगनेंसी के बारे जानकारी दी ,तब से उनके फैंस भी उनके नए बॉबी का बेसबरी से इंताजर कर रहे है। जिस समय दीपिका को आराम करना चाहिए ,वह अभी भी अपने काम में व्यस्त है।

पुलिस की वर्दी में नजर आ रही दीपिका

आपको बात दे दीपिक इस समय अपनी अपकमिंग फ़िल्म ”सिंघम 3, की सूटिंग में काफी व्यस्त है ,ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है ,जिसमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रही है। वर्दी के माध्यम से अपने बॉबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही है, दीपिका ”पर तस्वीरों से साफ नजर आ रहा वो माँ बने वाली है। पुलिस की वर्दी और आँखों में काला चश्मा लगाए हुए नजर आ रही है। वही फ़िल्म में दीपिका ‘शक्ति शेट्टी,के किरदार में नजर आएगी , फ़िल्म में दीपिका ने काफी एक्शन भी किया है।

Mom-To-Be Deepika Padukone Shoots For Rohit Shetty's Action Movie Singham 3; Photos From Set Go Viral

सिंघम 3 दिखेंगे ये स्टार

निर्देशक रोहित शेट्टी की ”फ़िल्म सिंघम 2011, में आई फ़िल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला इस बार फ़िल्म ”सिंघम 3 आ रही है ”बता दे इस बार फ़िल्म में एक खास गाना भी बनया जायेगा जिसके लिए मुंबई में एक बहुत बड़ा सेट भी बनाया गए है। फ़िल्म के गाने में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार, रणवीर सिंह वही करीना कपूर डांस करती नजर आएगी ” गाने की सूटिंग चार दिन तक चलेगी। ”सिंघम 3 ,15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी, जो की ”अल्लू अर्जुन की फ़िल्म ”पुष्प 2 को टकर दी गी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button