अनुराग ठाकुर ने जालंधर में किया बीएसएफ हॉकी टर्फ ग्राउंड का उद्घाटन

एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब के जालंधर में बीएसएफ परिसर में नवनिर्मित, अत्याधुनिक....

एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब के जालंधर में बीएसएफ परिसर में नवनिर्मित, अत्याधुनिक हॉकी टर्फ मैदान का उद्घाटन किया। यह समारोह सोमवार को बीएसएफ के महानिदेशक नितिन अग्रवाल की उपस्थिति में हुआ, जिससे इस अवसर की भव्यता बढ़ गई।

ये लोग रहे शामिल

पीवी राम शास्त्री और एसडीजी (पश्चिमी कमान) अतुल फुलजेले, आईजी सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ), पंजाब फ्रंटियर उपस्थित रहे। इसके साथ, अन्य सम्मानित बीएसएफ अधिकारियों और खेल आइकनों के साथ इस महत्वपूर्ण उद्घाटन के गवाह बने।

मंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि….

आयोजन के दौरान, मंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि नवनिर्मित स्टेडियम ने भारतीय हॉकी महासंघ से सभी आवश्यक मंजूरी प्राप्त कर ली है । जिससे अंतरराष्ट्रीय मानकों का अनुपालन सुनिश्चित हो सके। यह समर्थन इस बात की गारंटी देता है कि यह मैदान शीर्ष स्तरीय हॉकी प्रतियोगिताओं की मेजबानी के लिए सुसज्जित है।

अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, मंत्री ने हॉकी टर्फ ग्राउंड को विकसित करने में उनके अटूट वित्तीय समर्थन के लिए युवा मामले और खेल मंत्रालय की सराहना की। यह निवेश खेल के बुनियादी ढांचे को बढ़ावा देने और समग्र विकास को बढ़ावा देने के लिए सरकार की अटूट प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

नवनिर्मित सुविधा भारतीय खेल प्राधिकरण के लिए एक बेशकीमती संपत्ति है। जैसा कि बीएसएफ की एक विज्ञप्ति में कहा गया है, यह बीएसएफ परिसर और जालंधर क्षेत्र के भीतर विश्व स्तरीय हॉकी बुनियादी ढांचे के लिए एक नए युग की शुरुआत का प्रतीक है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button