अनुपमा के वनराज उर्फ ​​सुधांशु पांडे ने Audio Book ‘श्रापित’ से किया डेब्यू !

सुधांशु पांडे को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अनुपमा चरित्र के लिए प्रसिद्ध टीवी अभिनेता ने आरजे मंत्र द्वारा निर्देशित और निर्देशित श्रव्य पुस्तक श्रापित को अपनी आवाज दी है।

सुधांशु पांडे को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अनुपमा चरित्र के लिए प्रसिद्ध टीवी अभिनेता ने आरजे मंत्र द्वारा निर्देशित और निर्देशित श्रव्य पुस्तक श्रापित को अपनी आवाज दी है। उन्होंने कहा “ऑडियो बुक करने का मेरा पहला अनुभव शानदार था। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने एक ऑडियो बुक में अपनी आवाज दी है। मैं बहुत खुश हूं और यह मेरे लिए गर्व का क्षण है। मुझे लगता है कि मेरी आवाज में एक बैरिटोन है जो मुझे व्यक्त करने में मदद करता है। एक अच्छी आवाज में हमेशा अच्छे भावों का फायदा होता है, और मैं इसके लिए भाग्यशाली हूं।”

ऑडियो उद्योग में शुरुआत

उन्होंने कहा कि पॉडकास्ट अच्छी संख्या में बनाए जा रहे हैं, सुधांशु ने कहा “यह ऑडियो उद्योग में मेरी शुरुआत है और मुझे बहुत अधिक काम करने की उम्मीद है क्योंकि मेरे पास एक अद्भुत अनुभव था। पॉडकास्ट को निश्चित रूप से एक बहुत बड़ा भविष्य मिला है। मुझे लगता है कि मैंने एकमात्र तैयारी मंत्रा से एक ब्रीफिंग प्राप्त करने के लिए की थी, जो शो के निर्माता और निर्देशक हैं। इसे ठीक से समझने के बाद हमने इसे रिकॉर्ड करना शुरू किया। इसे पूरा करने में मुझे लगभग 2-2 1/2 घंटे लगे।”

सुधांशु ने लोकप्रिय आरजे मंत्र के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया। उन्होंने आगे कहा “मंत्र मेरा बहुत प्रिय मित्र है। हमने साथ में एक सीरीज में भी काम किया है और वह बहुत प्रतिभाशाली और कुशल हैं। यह सबसे अच्छा परिदृश्य है जब आप अपने दोस्तों के साथ काम करते हैं, काम सहजता से होता है।”

‘अनुपमा’ में अपने शो और चरित्र की सफलता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा “इस चरित्र की कई परतें हैं और मानवीय पक्ष भी। दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। मैं इस शो का हिस्सा बनकर धन्य हूं। राजन शाही ने एक शानदार शो बनाया है, जिसने अपने कंटेंट के लिए दर्शकों को पसंद किया है।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button