Bigg Boss 17 में होगी अनुपमा की निधि शाह की एंट्री ? निधि ने बताई सचाई !

बिग बॉस 17 को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें ये बताया गया था कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा था कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निधि शाह बिग बॉस में एंट्री लेने वाली है।

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है। शो में कभी मिड वीक इविक्शन हो रहा है तो ग्रुप एलिमिनेशन की खबरे सामने आ रही है। शो में हो रहे झगड़ो और तमाशों को जनता काफी पसंद कर रही है। बिगबॉस 17 आपने धमाकेदार एपिसोड्स के चलते टीआरपी के मामले में ऊंचाइयों को छू रहा है।

Bigg Boss 17 Nidhi Shah speaks about on entering in Salman Khan show-सलमान  खान के शो का हिस्सा नहीं बनेंगी अनुपमा फेम निधि शाह

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री

धीरे-धीरे अब ये शो काफी दिलचस्प होते जा रहा है। जहां एक तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच प्यार और टकरार देखने को मिल रहा है। तो वहीं अभिषेक कुमार ने सभी घरवालों के नाक में दम कर रखा है। इस बीच बिग बॉस 17 को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें ये बताया गया था कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा था कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निधि शाह बिग बॉस में एंट्री लेने वाली है। हालांकि अब एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी तोड़ दी है।

Bigg Boss 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी Nidhi Shah?

निधि शाह ने कही ये बात

टीवी शो ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस निधि शाह ‘बिग बॉस 17’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर सकती हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई थी। इस बीच अनुपमा एक्ट्रेस निधि शाह ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

anupama kinjal aka nidhi shah not participating in bigg boss 17 actress  reveal truth shares post dvy | Anupama: बिग बॉस 17 में नजर नहीं आएगी अनुपमा  की बहू किंजल, निधि शाह

एक्ट्रेस ने लिखा, ये सब झूठ है यार

निधि शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाकार ये साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस 17 में नहीं जाने वाली हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, ये सब झूठ है यार, प्लीज अफवाहें नहीं फैलाएं। हालांकि निधि के कुछ फैंस इससे नाराज हो गए हैं क्योंकि वे चाहते थे कि निधि बिग बॉस 17 का हिस्सा बने।

Bigg Boss 17 के घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करेगी अनुपमा की  बहूरानी, हाल ही में शो को मारी है लात

निधि शाह ने अनुपमा को कहा अलविदा

बताते चलें कि निधि शाह ने टीवी शो ‘अनुपमा’ को अलविदा कह दिया है। इस बात की पुष्टि उन्होंने ही की है। निधि ने कहा, मेरा मानना है कि ये एकदम सही वक्त है कि मैं इस शो को छोड़ दूं। क्योंकि मेरे लिए कुछ ज्यादा बचा नहीं है और हमेशा किसी किरदार को फालतू में खींचने के बजाए उसे एक अच्छे मोड़ पर खत्म कर देना बेहतर है। जब मुझे मेरे किरदार के खत्म होने के बारे में पता चला। मैं काफी इमोशनल और खुश थी। मैंने इस फैसले का समर्थन किया और मैं आगे के लिए बढ़ चुकी हूं। मालूम हो कि निधि शाह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। निधि के हर पोस्ट पर लोग प्यार बरसाते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button