सलमान की फिल्म का एक और गाना हुआ रिलीज़, फैंस बोले…

सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ अपनी आगामी रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गाने के शॉर्ट टीजर से पता चला कि...

सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ अपनी आगामी रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गाने के शॉर्ट टीजर से पता चला कि फिल्म में सलमान खान का नया लुक बाजार में एक उच्च चर्चा पैदा कर रहा है।

हालाँकि, फिल्म के गाने रिलीज होने के बाद से ही काफी ट्रोल किए गए हैं, क्योंकि दो ट्रैक पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं ‘बिल्ली बिल्ली’ और ‘नैय्यो लगदा’, जबकि तीसरा गाना ‘जी रहे थे हम’ आज रिलीज़ किया गया, जिसमें सलमान खान गा रहे हैं। गाना।

अमाल मलिक के कंपोजिशन और सलमान खान की आवाज की इंटरनेट पर काफी आलोचना हुई, जहां गाने के बोल और डांस स्टेप्स को सलमान की आवाज को ऑटो-ट्यून बताते हुए बुरी तरह से ट्रोल किया गया।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने गाने की तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन जोड़ा, “जबकि वह प्यार में पड़ने के बारे में निश्चित नहीं है, वह अपने प्रशंसकों को गुरुत्वाकर्षण-विरोधी कदम की कोशिश करते देखना पसंद करेगा।”

जबकि प्रशंसक सलमान खान के युवा रूप और प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं, अभिनेता को उनके लंबे बालों के लिए भी ट्रोल किया गया है, जबकि उनकी तुलना शाहरुख खान के गायन से की गई है, जहां प्रशंसकों ने कहा कि वे बाद वाले गायन को पसंद करेंगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button