फिल्म ने दुनिया भर में पार किया ₹100 करोड़, करण जौहर ने मनाया जश्न !

फिल्म निर्माता राज मेहता की फिल्म जगजग जीयो ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म निर्माता राज मेहता की फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज़ हुई थी और इसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ने अभिनय किया था। रविवार को, वरुण और फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की ₹100 करोड़ की कमाई की खबर साझा की।

फिल्म ने पार किया  ₹100 करोड़ 

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,फिल्म ने दुनिया भर में ₹100 करोड़ पार कर लिया है। “करण जौहर ने भी इस खबर का जश्न मनाया और अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया,” इस पागल परिवार के प्यार और समर्थन के साथ बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर रही है। जुगजुग जीयो आपके प्यार और समर्थन के साथ ₹100 करोड़ क्लब में प्रवेश करता है।” अनिल कपूर ने लिखा, “इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती !! हमारे #JugJuggJeeyo परिवार को इतना प्यार दिखाने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद !! देखते रहें।”

‘जुग-जुग जीयो’ ट्रैक पर आ गया वापस 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर शेयर किए। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने भारत से फिल्म के कुल कलेक्शन का जिक्र किया। उन्होंने ट्वीट किया, “#JugJuggJeeyo [सेकेंड] शनि पर ट्रैक पर वापस आ गया है, जिसमें 56.77% की ठोस वृद्धि देखी जा रही है। ] शुक्र 3.03 करोड़, शनि 4.75 करोड़। कुल: ₹ 61.44 करोड़। #इंडिया बिज़।”

असाधारण रूप से कर रहा अच्छा प्रदर्शन 

बाद में उन्होंने फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय नंबरों को ट्वीट किया और लिखा, “#JugJuggJeeyo असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है #Overseas… [दूसरा] शनिवार तक कुल #ऑस्ट्रेलिया: A$576,677, #NZ: NZ$ 160,472, #UK: £ 285,965, #NorthAmerica: Will आज रात $1.5 मिलियन को पार करें @comScore #JJJ दुनिया भर में [#India + #Overseas] कुल ₹ 100 करोड़ को पार करता है।”

फिल्म में कियारा आडवाणी ने वरुण धवन की पत्नी की भूमिका निभाई है। मनीष पॉल उनके भाई की भूमिका निभाते हैं जबकि अनिल कपूर वरुण के पिता की भूमिका निभाते हैं जबकि नीतू कपूर उनकी पत्नी के रूप में हैं। कहानी वरुण और अनिल दोनों के पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी पत्नियों से अलग होने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन एक-दूसरे के फैसलों को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button