35 साल के बेटे ने पहले बार सुनी अपनी माँ की आवाज, यह भावुक कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। यह वायरल वीडियो ऐसा है जिसे देखते वक्त यकीनन आप मुस्कुराते हुए

सोशल मीडिया social mediaपर एक वीडियो इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। यह वायरल वीडियो  viral video ऐसा है जिसे देखते वक्त यकीनन आप मुस्कुराते हुए आँखों से आंसू को आने से रोक नहीं पाएंगे यह वायरल वीडियो viral video एक माँ और बेटे का है इस वीडियो में आखिर क्या है जो इस वीडियो की वायरल होने की बन रहा है वजह

 

वायरल वीडियो की कहानी

एक आदमी और उसकी मां का एक अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक वीडियो सोशल मीडिया social media पर काफी चर्चा बटोर रहा है। इस वीडियो की कहानी की बात करे तो वीडियो 35 साल में पहली बार अपनी मां की आवाज सुनने वाले व्यक्ति के बेहद भावुक क्षण को कैद करता है। दरअसल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति दो साल की उम्र में मेनिन्जाइटिस(meningitis) का शिकार हो गया था जिसकी वजह से उसके दोनों कानों से सुनने की क्षमता पूरी तरह से चली गई थी। क्लिप में, एडुआर्डो की मां, जो उसके बगल में बैठी है, को बार-बार उसका नाम दोहराते हुए देखा जा सकता है। मां-बेटे की जोड़ी के बीच के दिल को छू लेने वाले पल को परिवार के अन्य सदस्यों ने भी देखा, जो काफी भावुक भी नजर आए।

लोगों ने किये इमोशनल कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज गुड न्यूज मूवमेंट पर शेयर किया गया है। क्लिप को कैप्शन दिया गया था, “‘एडुआर्डो, एडुआर्डो, एडुआर्डो Eduardo, Eduardo, Eduardo’। वीडियो, जिसे कुछ ही घंटे पहले साझा किया गया था, अब तक 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। पोस्ट पर कई कमेंट भी आए हैं।

 

हैशटैग भारत hashtags bharat  की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। .

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button