Alia Bhatt Formal Look: आलिया भट्ट ने शेयर की ‘लास्ट नाइट’ की फोटोज, formal look की तस्वीरें हुई वायरल ! 

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साड़ी से लेकर बिकिनी तक हर तरह के कपड़ों में वह खुद को बहुत अच्छे से संभालती हैं।

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साड़ी से लेकर बिकिनी तक हर तरह के कपड़ों में वह खुद को बहुत अच्छे से संभालती हैं। वह अपने फैशन विकल्पों से जादू पैदा करने में विश्वास रखती हैं। आलिया ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आईं।

आलिया भट्ट के फॉर्मल लुक की तस्वीरें हुई वायरल

इन तस्वीरों में आलिया किसी इवेंट के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। तैयार होने के बाद उनका फॉर्मल लुक काफी वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में उन्होंने गहरे नीले रंग का स्लीक पैंटसूट पहना हुआ है। इसे मशहूर फैशन डिजाइनर हेलेन एंथोनी ने डिजाइन किया है। इन तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा- ”पिछली रात।” इसके साथ ही उन्होंने एक सफेद दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

https://www.instagram.com/p/CuY1YChsl5A/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

फैशन ट्रेंड में बदलाव

पिछले कुछ सालों में फैशन ट्रेंड बदल गया है। अब फॉर्मल कपड़े भी फैशनेबल माने जाने लगे हैं। आलिया भट्ट समेत कई एक्ट्रेस आज फॉर्मल कपड़ों में नजर आती हैं। फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आता है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के ट्रेलर से आलिया का साड़ी कलेक्शन इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी नजर आएंगी। इसका निर्देशन करण जौहर ने किया है। इस फिल्म से करण जौहर 7 साल बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button