आजमगढ़ पहुंचे मंत्री संजय निषाद, कहा- “इस डॉक्टर को ले जाओ SP के पास”

अचानक मंडलीय अस्पताल पहुंचे प्रभारी मंत्री संजय निषाद सबसे पहले इमरजेंसी वार्ड में गए। व्यवस्थाओं का जायजा लिया

निषाद पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में मत्स्य मंत्री डॉ. संजय निषाद को आजमगढ़ ज़िले की जिम्मेदारी मिलने के बाद वो शुक्रवार को मंडलीय अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। प्रभारी मंत्री बनने के बाद जैसे ही डॉ. संजय निषाद वहाँ पहुंचते स्टाफ में अफरा तफरी मच गई। निरीक्षण के दौरान गंदगी मिलने पर नाराजगी जताई और साफ-सफाई को दुरुस्त करने का निर्देश दिया। वहीं सीएम और भाजपा नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी डॉक्टर को देख भड़क गए। मंत्री ने अपने ओएसडी से कहा कि इनको गाड़ी में बिठाओ और एसपी के पास ले चलो।

“भाग्यशाली हूँ कि मत्स्य विभाग मिला”- मत्स्य विभाग मंत्री डॉ. संजय निषाद

जमकर लगाई फटकार :
अचानक मंडलीय अस्पताल पहुंचे प्रभारी मंत्री संजय निषाद सबसे पहले इमरजेंसी वार्ड में गए। व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद उन्होंने दूसरे वार्डों की अपने कदम बढ़ाए। कई जगह गंदगी मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताई और साफ-सफाई का निर्देश दिया।
हाथ जोड़े खड़े नजर आए डॉ. चंद्रहास। इस दौरान कुछ दिन पूर्व सीएम और भाजपा नेताओं के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोपी नेत्ररोग विशेषज्ञ डॉ. चंद्रहास हाथ जोड़े खड़े नजर आए। तभी किसी ने डॉ. चंद्रहास की ओर से इशारा किया और कहा कि, ये वह डॉक्टर साहब हैं जो सीएम और भाजपा नेताओं पर अपशब्दों का प्रयोग कर रहे थे। इस पर मंत्री संजय निषाद भड़क पड़े।

डॉ. चंद्रहास को जमकर फटकार लगाई। अपने ओएसडी को उन्हें गाड़ी में बिठाने की बात कही। वहीं मौके की नजाकत को देख उक्त चिकित्सक ने वहां से खिसकने में ही भलाई समझी। वो तत्काल पिछले दरवाजे से निकल गए। प्रभारी मंत्री संजय निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि प्रदेश के जिलों की सभी व्यवस्था दुरुस्त हो।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button