BJP में शामिल होना किच्चा सुदीप को पड़ा महंगा, निजी वीडियो लीक करने की मिल रही धमकी !

सुपरस्टार किच्चा सुदीप के राजनीति में आने और भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच अभिनेता को कथित तौर पर धमकी भरे पत्र मिले हैं

सुपरस्टार किच्चा सुदीप के राजनीति में आने और भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच अभिनेता को कथित तौर पर धमकी भरे पत्र मिले हैं। पुलिस के अनुसार, किच्छा सुदीप के प्रबंधक जैक मंजू को एक अज्ञात व्यक्ति का पत्र मिला, जिसमें अभिनेता के “निजी वीडियो” को सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी दी गई थी।इसके बाद उन्होंने मामले को लेकर बेंगलुरु के पीएस पुत्तनहल्ली में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पत्र में उनके निजी वीडियो लीक करने की मिली धमकी

बता दें कि पुत्तनहल्ली पुलिस ने धारा 506 (आपराधिक धमकी) और धारा 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच तेज कर दी गई है। पत्र में सुदीप के खिलाफ अपशब्द लिखे हैं। ये पत्र परिवार के केयरटेकर को मिले थे। मिली जानकारी के अनुसार सुदीप को दो पत्र मिले और उनके निजी वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी थी।

 अभिनेता की छवि खराब करने की साजिश

पुत्तनहल्ली पुलिस ने अभिनेता के प्रबंधक द्वारा दायर एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504, 506 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया। पुत्तनहल्ली पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसने कन्नड़ अ वहीं, सुदीप के परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे मंजूनाथ ने कहा कि इससे मानसिक प्रताड़ना हुई और यह अभिनेता की छवि खराब करने की साजिश है।

READ THIS ALSO:

गधे के दूध से बने साबुन पर सामने आया मेनका गांधी का बयान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button