Akhilesh Yadav ने की गोला गोकर्णनाथ में सपा प्रत्याशी विनय तिवारी के लिए वोट करने की अपील, कहा- भाजपा ने जनहित वाले कामों को कर दिया बंद !

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि गोला गोकरननाथ विधानसभा क्षेत्र के...

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि गोला गोकरननाथ विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में मतदाताओं को लोकतंत्र और झूठतंत्र के बीच चुनाव करना है। उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकार में जनता को सिर्फ महंगाई, भ्रष्टाचार और उत्पीड़न ही मिला है। लोगों का जीना दूभर हो गया है। इससे निजात पाने के लिए हमें समाजवादी आंदोलन के महानायक डॉ0 राम मनोहर लोहिया के इस मंत्र को याद रखने के साथ व्यवहार में भी उतारना होगा कि ‘जिन्दा कौमें, पांच साल इंतज़ार नहीं करती हैं।‘

सपा सरकार में हुआ चहुमुखी विकास

समाजवादी सरकार ने अपने कार्यकाल में उत्तर प्रदेश के चतुर्मुखी विकास की दिशा में प्रभावी कदम उठाए थे। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में और अपराध नियंत्रण के लिए कई निर्णय लिए थे। किसान, नौजवान, छात्र, कामगार, व्यापारी, शिक्षक और महिलाओं के हित में योजनाएं चालू की थी।

BJP ने जनहित के कामों को किया बंद

भाजपा सरकार ने आते ही समाजवादी सरकार के जनहित के कामों को बर्बाद करने या उन्हें बंद कर देने में अपनी ताकत लगा दी। जो काम समाजवादी सरकार ने किए उन पर अपने नाम का ठप्पा लगा दिया। किसान को न मुफ्त बिजली मिली और न उसकी आय दुगनी हुई।

भूल गए महंगाई, बेरोजगारी

झूठी उपलब्धियां गिनाने वाले यह बताना तो भूल गए कि महंगाई, बेरोजगारी और टाइगर से बचाने के लिए क्या कर रहे हैं और किसानों के गन्ना बकाया भुगतान ब्याज सहित करने की निश्चित तारीख क्या होगी और धान की खरीद कब होगी?

लोकतंत्र नही मानती भाजपा

भाजपा लोकतंत्र और संविधान को नहीं मानती है ।सभी संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बना दिया गया है। भाजपा के नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है। भाजपा अन्दर से कमजोर पार्टी है। प्रशासनिक मशीनरी का भाजपा सरेआम दुरुपयोग कर रही है। फिर भी भाजपा सीनाजोरी क्यों करती है?

गोला गोकरननाथ विधानसभा के उपचुनाव में भी भाजपा वही कर रही है जो उसने पिछले चुनावों में किया। झूठ बोलना और झूठे वादे करना भाजपा नेताओं की फितरत है। भाजपा सरकार ने 6 सालों में सिर्फ झूठे वादे किये थे और अब फिर झूठे वादे ही कर रही है।

अखिलेश यादव ने मतदाताओं भाईयों-बहनों से अपील की है, कि वे 3 नवम्बर 2022 को मतदान के दिन ईवीएम पर साइकिल निशान का बटन दबाकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री विनय तिवारी को भारी बहुमत से विजयी बनायें।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button