#RASHIFAL 2022: जाने आज के दिन क्या कहता है आपका भाग्य ?

आज द्वादशी तिथि और पूर्वभाद्रपदा नक्षत्र हैं। आज के दिन जाने आपका पूरा दिन कैसा होगा? जाने किन बातों का खास ख्याल रखना जरूरी हैं ?

आज यानि 27 अप्रैल दिन बुधवार का दिन हैं। आज द्वादशी तिथि और पूर्वभाद्रपदा नक्षत्र हैं। आज के दिन जाने आपका पूरा दिन कैसा होगा? जाने किन बातों का खास ख्याल रखना जरूरी हैं ?

मेष राशि: व्यापार में वृद्धि होगी। सहकर्मी आपको शर्मिंदा करने का प्रयास करेंगे। दांपत्य जीवन आनंदमय रहेगा और संतान को सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि: स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहेगा। व्यापार अच्छा चलेगा, लव लाइफ भी अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि: लाभ के अवसर मिल सकते हैं। व्यापार स्थिर रहेगा, नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। प्रेम जीवन और रोमांस में कोई परेशानी नहीं होगी।

कर्क राशि: स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। व्यापार कुछ खास नहीं चलेगा। प्रेम या रोमांच में धोखा मिलने की संभावना है।

सिंह राशि: पारिवारिक तनाव से परेशान हो सकते हैं। प्रेम जीवन स्थिर रहेगा।

कन्या राशि: आय में भी वृद्धि होगी। व्यापार अच्छा चलेगा और प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती हैं। प्यार और रोमांस में ज्यादा दिक्कत नहीं आएगी।

तुला राशि: स्वास्थ्य में थोड़ी दिक्कत आ सकती हैं। व्यापार अच्छा रहेगा। प्यार और रोमांस में ज्यादा दिक्कत नहीं आएगी। शारीरिक कष्ट हो सकता है।

वृश्चिक राशि: व्यापार में सोच समझ के कदम उठाये। स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहेगा। प्रेम और रोमांस में कोई समस्या नहीं आएगी।

धनु राशि:  प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती हैं। व्यापार सामान्य रूप से चलेगा। प्रेम और रोमांस में कोई समस्या नहीं आएगी।

मकर राशि: आज आपको धोखा मिल सकता हैं। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम और रोमांस में आपको सफलता नहीं मिलेगी।

कुंभ राशि: उन्नति के योग है। आज आप अपना घर बनवा सकते है। संतान को सफलता मिलेगी। प्रेम और रोमांस में आप सफल होंगे।

मीन राशि: आय में वृद्धि होगी, व्यापार में वृद्धि होगी। पिता से अनबन हो सकती है। सेहत ठीक रहेगी, प्यार और रोमांस में दिक्कत आ सकती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button