“द कश्मीर फाइल्स” के बाद अब “द दिल्ली फाइल्स” !

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" के बाद अब फिल्म "द दिल्ली फाइल्स" पर काम करेंगे। ट्वीट कर दी ये जानकारी ...

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” ने खूब चर्चा बटोरी। अब निर्माता विवेक अग्निहोत्री अपनी नई फाइल्स बनाने की तैयारी में हैं। फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कि, वह जल्द ही अपनी अगली फीचर फिल्म ‘दि दिल्ली फाइल्स’ पर काम करेंगे। फिल्म निर्माता, जिनकी आखिरी फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाया, साथ ही इस फिल्म पर विवाद भी खड़ा किया गया।

विवेक रंजन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट कर लिखा कि, “मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं जिनके पास #TheKashmirFiles का स्वामित्व है। पिछले चार वर्षों से, हमने अत्यंत ईमानदारी और ईमानदारी के साथ बहुत मेहनत की है। लोगों को नरसंहार और कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए अन्याय के बारे में जागरूक करना महत्वपूर्ण है। मेरे लिए एक नई फिल्म (एसआईसी) पर काम करने का समय।”

बता दें, 11 मार्च को देश भर में “द कश्मीर फाइल्स” रिलीज हुई। फिल्म में 1990 के दशक में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन को दर्शाया गया है। इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार थे। हालांकि कुछ आलोचकों और लेखकों द्वारा फिल्म के बारे में टिप्पड़ियां भी सामने आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 330 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button