गिगी हदीद ने वरुण धवन को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो कहा, वरुण ने साकार किया मेरा बॉलीवुड का सपना

अभिनेता वरुण धवन को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन समारोह के दौरान सुपरमॉडल गिगी हदीद को अपनी बाहों में...

‘जुड़वा 2’ अभिनेता वरुण धवन को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन समारोह के दौरान सुपरमॉडल गिगी हदीद को अपनी बाहों में उठाने और उन्हें चूमने के लिए भारी प्रतिक्रिया मिली। कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने अभिनेता को उनके व्यवहार के लिए निशाना बनाया क्योंकि गीगी स्पष्ट रूप से असहज दिख रही थीं।

अब, सुपरमॉडल ने इस बात पर प्रतिक्रिया दी है और बॉलीवुड के सपनों को साकार करने के लिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर (SOTY) अभिनेता को धन्यवाद दिया है। वरुण को अपनी बाहों में उठाते हुए एक वीडियो को फिर से साझा करते हुए, गीगी ने लिखा, “@वरुणदेव मेरे बॉलीवुड के सपनों को साकार कर रहे हैं,” इसके बाद हंसते हुए इमोटिकॉन्स।

ट्रोलिंग से तंग आकर वरुण धवन ने भी सफाई जारी की और लिखा, ‘मुझे लगता है कि आज आप जागे और जागने का फैसला किया। तो मुझे अपना बुलबुला फोड़ना चाहिए और आपको बताना चाहिए कि यह उसके लिए मंच पर आने की योजना थी, इसलिए बाहर जाने और चीजों के बारे में कुछ करने के बजाय ट्विटर पर एक नया कारण खोजें। शुभ प्रभात।”

जल्द ही वरुण धवन के प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार के समर्थन में सामने आए और उन्हें निशाना बनाने के लिए ट्रोल्स को जमकर लताड़ लगाई।

समर्थक ने कमेंट करते हुए लिखा

उनके समर्थन में एक समर्थक ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं भगवान की कसम खाता हूँ, अगर मैं एक और उदार उदारवादी को यह कहते हुए देखता हूँ कि वरुण धवन ने गीगी के गाल को बिना सहमति के चूमा, तो मैं हाथ ऐसे फेंक दूँगा जैसे तुम गूंगे हो? सब कुछ स्क्रिप्टेड है… वह पहले से ही जानती थी और यह इतना स्पष्ट है कि वे सभी एक शानदार समय बिता रहे थे। अब हर कोई बस चुप रहो।”

एक अन्य फैन ने लिखा, ‘इस दुनिया में आप लाख कोशिश करने के बाद भी वरुण धवन नहीं बन पाएंगे, इसलिए कोशिश भी मत कीजिए।’

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button