# बेखौफ बदमाश : प्रापर्टी डीलर के ऑफिस में घुस चाकू मारकर की लूट !

बदमाश उनको ऑफिस के दूसरे कमरे में ले गए जहां उनको जान से मारने की धमकी देते हुए दो अंगूठी और दो चैन निकाल ली

लखनऊ : सोमवार दोपहर बाद नकाब पोश तीन बदमशों ने प्रापर्टी डीलर की गर्दन पर चाकू रखकर लूटपाट की। उसके बाद ऑफिस के कमरे में बंधक बना लिया। प्रापर्टी डीलर के बदमाशों से छीनाझपटी में हाथ में चाकू लगा। जिससे तीन उंगलियों में गंभीर चोट आई।

जाते वक्त हाथ पैर बांध कर भागे

हुसैनगंज निवासी प्रापर्टी डीलर विष्णु अग्रवाल सोमवार दोपहर उदयगंज स्थित अपने ऑफिस में बैठे थे। तभी तीन नकाबपोश युवक अंदर आए। विष्णु अग्रवाल के टोकते ही एक ने चाकू निकाल लिया और गर्दन पर रख दिया। विरोध में हाथ की तीन उंगिलयां कट गई।

सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार

बताते चलें कि, विष्णु हाथ से खून बहता देख घबरा गए और लुटेरों से छोड़ने की गुहार लगाने लगे। बदमाश उनको ऑफिस के दूसरे कमरे में ले गए। जहां उनको जान से मारने की धमकी देते हुए दो अंगूठी और दो चैन निकाल ली। उसके बाद हाथ-पैर बांधने के साथ मुंह पर टेप चिपका दिया। पुलिस ने विष्णु का सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार कराया। उसके साथ ही मौके पर फिल्ड यूनिट के साथ जांच पड़ताल की।

संदिग्ध तीन युवकों की तलाश मेॆ पुलिस

हुसैनगंज इंस्पेक्टर श्याम सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। संदिग्ध युवकों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button