अपने बयान को लेकर अभिनेत्री साई पल्लवी का आया रिएक्शन, कही ये बात

उन्होंने कहा कि "मेरा मानना ​​है कि मैं निष्पक्ष हूं और हमें अपने विश्वासों की पहचान करने से पहले अच्छे इंसान बनने की जरूरत है

हाल ही में साउथ फिल्मो की अदाकारा साई पल्लवी ( Sai Pallavi ) अपने बयान को लेकर लोगों के निशाने में आयीं थी। एक इंटरव्यू में फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए गए अपने बयान पर उन्होंने आज सफाई दी है।

कश्मीरी पंडित त्रासदी का अपमान कर रही

1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के मार्च के बारे में उनका बयान वायरल होने व विवाद में आने के बाद अभिनेत्री साई पल्लवी ने एक स्पष्टीकरण जारी किया। अभिनेत्री ने धर्म के नाम पर हो रही हिंसा पर चिंता जताते हुए बयान दिया था। इसने कई लोगों के बीच ऑनलाइन आक्रोश को जन्म दिया है। उन्होंने कहा कि वह कश्मीरी पंडित त्रासदी का अपमान कर रही थी।

गलत व्याख्या की जा सकती है

साईं पल्लवी ने इंस्टाग्राम पर यह कहा कि सभी प्रकार की हिंसा एक पाप है। उन्होंने कहा, “यह पहली बार है जब मैं कुछ स्पष्ट करने के लिए सभी से संपर्क कर रहा हूं और मुझे लगता है कि यह पहली बार होगा जब मैंने अपने दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचा होगा क्योंकि मुझे अपने शब्दों की चिंता है। गलत व्याख्या की जा सकती है।

पहले अच्छे इंसान बनने की जरूरत

इसलिए मुझे क्षमा करें यदि मुझे अपने विचारों को संप्रेषित करने में सामान्य से अधिक समय लगता है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, मुझसे पूछा गया कि क्या मैं वामपंथ का समर्थक था या दक्षिणपंथ का और मैं उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि मैं निष्पक्ष हूं और हमें अपने विश्वासों की पहचान करने से पहले अच्छे इंसान बनने की जरूरत है।” और उत्पीड़ितों की हर कीमत पर रक्षा की जानी चाहिए।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button