एक्टर फैजान अंसारी का हिमांशी को लव लेटर,आसिम रियाज को किया ट्रोल !

फैजान अंसारी का एक लेटर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। फैजान ने हिमांशी खुराना को लेकर ऐसी बात कह दी है कि सभी लोग दंग रह गए हैं।

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। आसिम रियाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने ब्रेकअप की वजह अलग धर्म को बताया था। इस वजह से दोनों को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Faizan Ansari calls Asim Riaz 'panauti' after breakup with Himanshi Khurana; says 'Sidharth Shukla ko bhi kha gaya'

फैजान अंसारी का हिमांशी को लेटर

दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी लेकिन आसिम और हिमांशी के रास्ते अलग हो गए। इस बीच फैजान अंसारी का एक लेटर सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो आसिम रियाज को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

Faizan Ansari calls Asim Riaz 'panauti' after breakup with Himanshi Khurana- आसिम रियाज पर भड़के फैजान अंसारी, हिमांशी खुराना को किया प्रपोज

हिमांशी खुराना को किया प्रपोज

एक्टर फैजान अंसारी का एक लेटर इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। फैजान ने हिमांशी खुराना को लेकर ऐसी बात कह दी है कि सभी लोग दंग रह गए हैं। इस लेटर के जरिए पहले तो फैजान ने आसिम को जमकर धोया है। इसके बाद उन्होंने हिमांशी खुराना को प्रपोज भी किया है। फैजान ने लिखा, आज आपसे ये कहना चाहता हूं मैं आपसे शादी करना चाहता हूं। असीम रियाज ने आपको धोखा दिया है मैं समझ सकता हूं कि आप कैसा महसूस कर रही हो।

Asim Riaz Ko Himanshi Khurana Ko Mangalsutra Pehnana Padega': Faizan Ansari Makes SHOCKING Declarations After The Ex-Couple Parts Ways

लव लेटर पर लोगो का रिएक्शन

ये कश्मीरी किसी के नहीं होते हैं आसिम बहुत बड़ा पनौती हैं ये पहले सिद्धार्थ को खा गया और उसके बाद सालों तक आपका इस्तेमाल किया। लेकिन मैं आपसे ये वादा करता हूं कि आखिरी सांस तक आपको साथ रहूंगा इसके लिए मैं इसमें अपना खून डाल रहा है। बता दें कि फैजान के इस लेटर पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं लेकिन अभी तक हिमांशी ने इसपर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है।

ब्रेकअप के बाद दिल की शांति के लिए चार धाम यात्रा पर निकलीं Himanshi Khurana, यूजर बोले- 'बच गई आप' - Himanshi Khurana went on Char Dham Yatra for peace of heart

ब्रेकअप के बाद भगवन के शरण में जाने का फैसला

लोगों की मानें तो ब्रेकअप के बाद हिमांशी काफी परेशान थी ऐसे में उन्होंने भगवान की शरण में जाने का फैसला किया। आसिम रियाज से ब्रेकअप करने के बाद अब हिमांशी खुराना चार धाम यात्रा पर निकल गई हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button