#Laal Singh Chaddha: पहले दिन के कलेक्शन में ही आमिर खान के हालात हुये खराब !

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुये हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुये हैं। ऐसे में चार साल बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर लौट आये हैं। फिलहाल लंबे समय के इंतजार के बाद आमिर अपनी फिल्म के साथ लौटे हैं। दर्शकों का क्या मानना है लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की फ़िल्म रक्षाबन्धन पर एक महाभारत की जंग सी छिड़ी हुई है।

फिल्म की कमाई दर्शकों की उम्मीद से रही कम

बता दें कि आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रक्षाबंधन के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें जताई गई थीं। लेकिन उनका मानना है कि फिल्म रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। लेकिन अभिनेता की यह फिल्म पहले दिन ही दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।

ऐसे में आपको बता दें कि फिल्म की कमाई उम्मीद से काफी कम रही है। इतना ही नहीं, साल 2022 में अब तक रिलीज हुई बड़ी फिल्मों की लिस्ट में भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के हालात काफी खराब नजर आ रहें हैं। ऐसे में आमिर खान के 13 साल के करियर के फिल्मों की तुलना में लाल सिंह चड्ढा के पहले दिन का कलेक्शन सबसे कम नजर आ रहा है।

11 से 12.50 करोड़ का रहा कलेक्शन

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने अपनी ओपनिंग पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बच्चन पांडे से भी कलेक्शन कम दिखाई दिया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक आमिर खान के बीते 13 साल के करियर में लाल सिंह चड्ढा को उनकी फिल्मों की तुलना में सबसे कम ओपनिंग मिली है।फिलहाल इस तरह के कलेक्शन से आमिर खान खुश नहीं हैं।

बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के एडवांस बुकिंग को लेकर ट्रेड एनालिस्ट पहले से ही भविष्यवाणी कर चुके थे। ये फिल्म अपनी ओपनिंग पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पायेगी। 3500 स्क्रीन पर रिलीज की गई लाल सिंह चड्ढा ने अपने पहले दिन 11 से 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button