खुलने वाला है रणबीर कपूर का एक राज, श्रद्धा और आलिया करेंगी इस मिशन को पूरा !

श्रद्धा और आलिया करेंगी रणबीर कपूर को एक्सपोज इंडस्ट्री के कई नामी सेलेब्स को कई बार यह कहते सुना गया है कि रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर हैं

श्रद्धा और आलिया करेंगी रणबीर कपूर को एक्सपोज इंडस्ट्री के कई नामी सेलेब्स को कई बार यह कहते सुना गया है कि रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर हैं और उनका एक सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट है। बेशक, अभिनेता ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन ऐसा लगता है कि रणबीर जल्द ही बेनकाब होंगे।

अर्जुन कपूर ट्रेंड में हुए शामिल

दरअसल अर्जुन कपूर ने एक रील शेयर की जिसमें वह ‘तेरे प्यार में’ ट्रेंड में शामिल हो गए। उन्होंने अपने पहले प्यार यानी अपने बालों को लेकर गाने पर रील बनाई। अभिनेता ने लिखा, “इतने सालों के बाद मुझे पता चला कि मेरी ओजी #हाफगर्लफ्रेंड, @ श्रद्धा कपूर एक झूठी और झूठी है! तो यहां #TerePyarMein को अपने पहले प्यार, मेरे बालों को समर्पित कर रहा हूं।

https://www.instagram.com/reel/CoUcCkMImCs/?utm_source=ig_web_copy_link

श्रद्धा-आलिया जल्द रणबीर कपूर की अफवाह इंस्टा से होगी बेनकाब

वहीं श्रद्धा ने रील शेयर करते हुए कहा, ‘मैं सिर्फ झूठा हूं, मक्कार तुम्हारा दोस्त है।’ अर्जुन ने श्रद्धा के पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, ‘मक्कर है पर मेरा यार है और वह अपने (अफवाह वाले) फिनस्टा अकाउंट से इस पोस्ट को चेक कर रहे होंगे। ” श्रद्धा ने भी इस इंस्टा स्टोरी को शेयर किया और खुलासा किया, “आलिया और मैं जल्द ही उसका फिनस्टा अकाउंट खोलने जा रहे हैं।”

रणबीर-श्रद्धा पहली बार करेंगे स्क्रीन शेयर

बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। यह भी पहली बार है कि लव रंजन ने कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा के अलावा अन्य सितारों को कास्ट किया है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर ने श्रद्धा के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने कहा, “मैं श्रद्धा को तब से जानता हूं जब हम बहुत छोटे थे। हमारे माता-पिता दोस्त हैं। लेकिन उनके साथ काम करते हुए मुझे एहसास हुआ कि हम दोनों में एक जैसी रचनात्मक ऊर्जा है। यह लव का टैलेंट है कि वह हमें साथ लाए हैं। इसे एक साथ रखना और श्रद्धा के साथ काम करना अद्भुत था। मुझे उम्मीद है कि हमें भविष्य में भी एक-दूसरे के साथ काम करने का मौका मिलेगा।” आपको बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

https://www.instagram.com/reel/CnwDP2EJCgx/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button