संसद में भी NEET ने शिक्षा मंत्री का पीछा नहीं छोड़ा !

शिक्षा मंत्री धर्मेद्र प्रधान को जब शपथ लेने के लिए बुलाया गया तो विपक्ष ने जमकर नारेबाजी की नीट नीट शेम शेम के नारे लगाने शुरू करदिये।

देश की 18वी लोकसभा का पहला सत्र आज से शुरू हो चूका है ,इस सत्र की शुरुवात राष्ट्रगान से हुई जिसके बाद सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक सभा सदस्य की शपथ ली और फिर एक एक कर के केबिनेट के बाकि सांसदों ने भी शपथ लेने शुरू किया और वही शिक्षा मंत्री धर्मेद्र प्रधान को जब शपथ लेने के लिए बुलाया गया तो विपक्ष का हंगामा और जमकर नारेबाजी देखने को मिली। विपक्ष ने नीट नीट शेम शेम के नारे लगाने शुरू करदिये। नीट एग्जाम में गड़बड़ी को लेकर विपक्ष लगातार शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर हमलावर है इसबार संसद में भी नीट एग्जाम को लेकर हंगामे के आसार है। जिस वक़्त शिक्षा मंत्री शपत ले रहे थे उस वक़्त संसद में जोरदार हंगामा देखने को मिला है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

प्रधानमंत्री सहित मंत्रिपरिषद ने ली शपथ - Azad Sipahi

नीट एग्जाम को लेकर संसद में जमकर नारेबाजी

वायरल हो रहे इस वीडियो में विपक्ष के और से नीट एग्जाम का मुद्दा उठाया गया जिसे लेकर संसद में जमकर नारेबाजी हुई ,आज 18वी लोकसभा के सत्र की शुरवात में ही विपक्ष ने ये इशारा करदिया है की इसबार का सत्र हंगामेदार होने वाला है क्योकि अबकी बार विपक्ष की संख्या भी मजबूत है और ऐसे में बहुत सरे मुद्दे है जिसे लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमला करने को तैयार बैठा है। जहा इस वक़्त खास तोर पर नीट का मुद्दा हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है जिसके जरिये विपक्ष सर्कार पर निशाना साधते हुए नज़र आ रहा है। इन सभी हंगामों और नारेबाजी के बीच शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने उड़िया में शपथ ली ।

Education Minister Dharmendra Pradhan swears in as MP amid shame-shame  slogans from opposition

सदन के बाहर संविधान की कॉपी लेकर मार्च

इसके अलावा संसद से लगातार ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही है जहां विपक्ष हाथ में संविधान लेकर सरकार पर निशाना साध रहा है और इससे पहले पीएम मोदी सदन में जाने से पहले मीडिया को संबोधित किया और विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को एक अच्छा और जिम्मेदार विपक्ष की जरूरत है। वही विपक्षी सांसद सदन में संविधान की कॉपी लेकर पहुंचे। विपक्षी सांसदों ने सदन के बाहर संविधान की कॉपी लेकर मार्च भी किया ,इस दौरान सांसदों के हाथ में संविधान की कॉपी भी थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button