CM अरविंद केजरीवाल की जमानत पर HC ने लगाई रोक !

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की अचानक से जामनत होना कोई आम बात नहीं है ,जहा एक तरफ ये मुद्दा कल से ही सुर्ख़ियों में बना हुआ था वही अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है की CM केजरीवाल की इस जमानत पर रोक लगा दी गई है।

लगभग पुरे 4 महीनो के बाद दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में अचानक से जमानत देने का नोटिस जारी किया जो की केजरीवाल और उनके समर्थकों के लिए काफी हद तक राहत भरी खबर थी और इस खबर ने सामने आते ही लोगो के बीच सनसनी मच गई ,क्योकि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की अचानक से जामनत होना कोई आम बात नहीं है ,जहा एक तरफ ये मुद्दा कल से ही सुर्ख़ियों में बना हुआ था वही अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है की CM केजरीवाल की इस जमानत पर रोक लगा दी गई है।

शराब नीति घोटाले में ED के निशाने पर अब केजरीवाल? दिल्ली CM को समन मिलने पर AAP और BJP में तकरार बढ़ी - delhi AAP BJP spar over summons for CM Arvind

आज CM केजरीवाल का तिहाड़ जेल से बहार आना नामुमकिन

अब अरविन्द केजरीवाल का आज तुरंत तिहाड़ जेल से बहार आना नामुमकिन है ,क्योकि प्रवर्तन निदेशालय नहीं चाहती की केजरीवाल की जमानत हो इसीलिए जैसे ही जमानत की खबर सामने आई ED ने तुरंत इसका विरोध करना शुरू करदिया और इसके साथ ही ईडी ने अब दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब CM केजरीवाल की जमानत के बीच ईडी के दखल के बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने मामले पर सुनवाई पूरी होने तक अरविन्द केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी है।

CM केजरीवाल तिहाड़ जेल में... फिर कैसे होगा दिल्ली मेयर चुनाव? फंस गया पेच - arvind kejriwal tihar jail delhi mayor elections how will be held constitutional crisis aap bjp lg municipal

इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई की अपील

सूत्रों से जानकारी मिली है की आज हाई कोर्ट में ईडी का प्रतिनिधित्व कर रहे ASG एसवी राजू ने बताया कि ट्रायल कोर्ट के आदेश की कॉपी उनको अब तक नहीं मिली है ,और ईडी को जमानत याचिका का विरोध करने का पूरा मौका नहीं दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने अपील की कि इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई की जाए। अब इस बात से ये तो साफ़ है की जबतक हाई कोर्ट की तरफ से सुनवाई पूरी नहीं होजाती तबतक अरविन्द केजरीवाल जेल से बहार नहीं आ सकते।

Plea to bar Modi from polls for 6 years devoid of merit: Delhi high court | India News - Times of India

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर बोला हमला

ये मामला इस वक़्त सोशल मीडिया साइट्स पर तूल पकड़ता नज़र आ रहा है ,वही एक तरफ आम आदमी पार्टी के तमाम नेता CM केजरीवाल की जमानत पर रोक लगने का कारण मोदी सरकार को ठहराहा रहे है, वही दूसरी तरफ X पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर हमला बोलते हुए लिखा की ” मोदी सरकार की गुंडागर्दी देखिए अभी ट्रायल कोर्ट का आदेश ही नही आया आदेश की कॉपी भी नही मिली तो मोदी की ED हाईकोर्ट में किस आदेश को चुनौती देने पहुँच गई? क्या हो रहा है इस देश में? न्यायव्यवस्था का मज़ाक़ क्यों बना रहे हो मोदी जी पूरा देश आपको देख रहा है? ”

AAP सांसद संजय सिंह का बड़ा दावा, कल 12 बजे करेंगे देश का सबसे बड़ा खुलासा

संजय राउत ने बताई केजरीवाल की गलती

इसी मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गलती बस यही है की उन्होंने देश की राजधानी में नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी को बार-बार हराया और उन्हें सफल नहीं होने दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button