सलमान खान को मिली जान से मरने की धमकी, सलीम खान की उड़ी नींद !

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को एक ई-मेल में मौत की धमकी मिलने के बाद, मुंबई पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई। एफआईआर दर्ज...

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को एक ई-मेल में मौत की धमकी मिलने के बाद, मुंबई पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई। एफआईआर दर्ज करने के अलावा, अभिनेता के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। पुलिस ने सलमान खान को बाहरी सभाओं से बचने की सलाह दी है। उनके परिवार ने भी कुछ समय के लिए सभी बाहरी गतिविधियों से बचने की सलाह दी। जैसा कि किसी का भाई किसी जान अभिनेता के दोस्त ने बताया कि वह इस खतरे को हलके में ले रहे है।

सलमान खान के पिता और निर्माता सलीम खान की भी धमकी के बाद रातों की नींद उड़ी हुई है। सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार, “सलमान धमकी को बहुत ही आसानी से ले रहे हैं। शायद वह लापरवाही बरत रहे हैं ताकि उनके माता-पिता चिंतित न हों। इस परिवार के हम-साथ-साथ-है नियम का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि कोई भी अपनी सच्ची आशंकाओं को नहीं दिखाता है। तो बाहर से सलमान के पिता सलीम खान बहुत शांत और शांत रहते हैं। लेकिन पूरे परिवार को पता है कि सलीम साहब की इस धमकी से रातों की नींद उड़ गई है।

 

सूत्र ने आगे कहा, “सलमान को लगता है कि वह जितना अधिक ध्यान खतरे पर देते हैं, उतना ही ध्यान आकर्षित करने वाले को लगेगा कि वह वह करने में सफल रहे हैं जो वह चाहते थे। इसके अलावा, सलमान  भाग्यशाली हैं। जो जब होना होगा तब होगा। हालांकि परिवार के दबाव के कारण उन्होंने अपनी ईद रिलीज किसी का भाई किसी की जान के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम को छोड़कर सभी आउटिंग में कटौती की है, जिसमें देरी नहीं की जा सकती है।

पीटीआई पर नवीनतम अपडेट में कहा गया है कि सुरक्षा कारणों से प्रशंसकों को अभिनेता के घर के बाहर इकट्ठा होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। दो सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) रैंक के अधिकारी और 8-10 कांस्टेबल अभिनेता के चौबीसों घंटे सुरक्षा के प्रभारी होंगे।

क्या लिखा था ईमेल पर?

जिन लोगों को नहीं पता था, उनके लिए धमकी भरे मेल में कहा गया था कि गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो। अबी टाइम रहते सूचित करदिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।” इसके बाद, तीन लोगों – लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, रोहित गर्ग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई, जिन्होंने कथित तौर पर सलमान के कार्यालय को मेल भेजा था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button