शख्स ने किया खुद की मौत का नाटक, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

ब्राजील से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां अपनी मर्जी से एक जिंदा शख्स की अंतिम यात्रा निकाली गई है। वह आदमी जानना...

ब्राजील से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां अपनी मर्जी से एक जिंदा शख्स की अंतिम यात्रा निकाली गई है। वह आदमी जानना चाहता था कि उसके अंतिम संस्कार में कौन आएगा। उसने अपने परिवार और दोस्तों को परखने के लिए उसके जिंदा होने के बाद भी उसकी नकली लाश निकलवा दी। सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत की चर्चा हो रही है।

यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जिस शख्स ने अपनी मौत का झूठा नाटक किया उसका नाम बाल्टाजार लेमोस है। 60 साल के लेमोस ब्राजील के कूर्टिबा के रहने वाले हैं। सबसे पहले उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई है, फिर उन्होंने अपनी फर्जी अंतिम यात्रा भी निकाली है।

लेकिन बाद में जब वह अपने ही अंतिम संस्कार में लोगों के सामने आए तो सभी हैरान रह गए। इस बारे में लेमोस ने कहा है कि, मैं बस ये जानना चाहता था कि मेरे निधन पर कितने लोग सामने आने वाले हैं. हालांकि लेमोस का यह आइडिया लोगों को पसंद नहीं आया। यूजर्स ने उनकी हरकत की निंदा की और कहा कि यह तरीका सही नहीं था। किसी की भावनाओं के साथ नहीं खेलना जरूरी है।

फेसबुक पर फैली थी उनकी मौत की खबर। पिछले हफ्ते लेमोस के फेसबुक अकाउंट ने घोषणा की थी कि उनका निधन हो गया है। पोस्ट में लिखा, लेमोस ने हमें छोड़ दिया। जिसके बाद अंतिम यात्रा का कार्यक्रम बताया गया है। आखिरकार, अंतिम संस्कार का एक वीडियो भी फेसबुक पर पोस्ट किया गया। इसमें लेमोस के सभी दोस्त और रिश्तेदार नजर आए।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button