इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद इन अभिनेताओं ने दिखाई टीम इंडिया के प्रति अपनी भावना !

भारत के ICC T20 पुरुष विश्व कप 2022 में इंग्लैंड से हारने के बाद, दुनिया भर में और भारत में लाखों प्रशंसकों में निराशा की लहर फैल गई।

भारत के ICC T20 पुरुष विश्व कप 2022 में इंग्लैंड से हारने के बाद, दुनिया भर में और भारत में लाखों प्रशंसकों में निराशा की लहर फैल गई। बॉलीवुड हस्तियों, जिनमें से कई क्रिकेट प्रेमी हैं, ने आज भारत की हार के बाद अपनी भावनाओं को साझा किया। सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद, देश ने फाइनल खेलने का मौका खो दिया, जहां वह पाकिस्तान के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर सकता था। अजय देवगन से लेकर फरहान अख्तर तक, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने सोशल मीडिया पर उसी के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

अजय देवगन ने लिखा, “दिल रखना दोस्तों…

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, अजय देवगन ने लिखा, “दिल रखना दोस्तों। टीम इंडिया, आज और हमेशा के लिए। “पूरे देश के सपनों को हकीकत में बदलने के लिए आपने अपना दिल और आत्मा लगा दी, आपके लिए जयकार करना हमेशा एक अद्भुत अनुभव रहा है। हालाँकि फ़ाइनल तक का आपका सफर छोटा था, लेकिन हमने इसका भरपूर आनंद लिया। मैं उस दबाव की कल्पना नहीं कर सकता जो आप सभी लोगों ने देश की आंखों से आपको देखकर अनुभव किया है।”

“जीतना या हारना खेल का एक हिस्सा है। दोनों परिणाम अपरिहार्य हैं। लेकिन हम आपके साथ खड़े हैं। मोटे और पतले, उतार-चढ़ाव के माध्यम से हम यहां दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ खड़े होने के लिए हैं। चिन अप दोस्तों! हम पहले से ज्यादा मजबूत और बेहतर वापसी करेंगे।”

फरहान अख्तर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक नोट भी साझा किया। फरहान ने लिखा,

“इंग्लैंड ने हमें पछाड़ दिया और एक ठोस प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई दी। हार हमारी टीम के कंधों पर भारी होनी चाहिए और ऐसे समय में हमें उन्हें ऊपर उठाना पड़ा। टीम इंडिया, हां यह एक निराशाजनक दिन था लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती.. यह सिर्फ एक अध्याय है। हम इसे और मजबूत करेंगे।”

इस बीच, अर्जुन रामपाल ने ट्वीट किया, “आज खेले गए आउट हो गए, दुर्भाग्य से हम सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं लाए, #इंग्लैंड से लेने के लिए कुछ भी नहीं, वे आज बहुत बेहतर पक्ष थे। ऐसा खेल है। टूर्नामेंट के माध्यम से अच्छा खेला # टीम इंडिया का आज दिल टूटा। बधाई #TeamEngland #T20Iworldcup2022।”

टीवी अभिनेता नकुल मेहता ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक अपडेट साझा करके अपनी निराशा साझा की, “बस अपने निर्माता को एक टेलीग्राम भेज रहा हूं कि मैं इस रविवार को शूट करने के लिए उपलब्ध हूं।” रविवार को पाकिस्तान और इंग्लैंड आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की विनर ट्रॉफी के लिए खेलेंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button