पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों पर भड़के MNS प्रमुख राज ठाकरे, कहा- ऐसे लोग अपना धर्म लेकर पाकिस्तान चले जाएं

महाराष्ट्र के पुणे में PFI के कुछ समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के बाद सियासत तेज हो गई है. अब इस मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं....

महाराष्ट्र के पुणे में PFI के कुछ समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के बाद सियासत तेज हो गई है. अब इस मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। राज ठाकरे ने शनिवार को कहा कि ऐसी घटनाओं पर हिंदू चुप नहीं बैठेंगे। राज ठाकरे ने गृह मंत्री अमित शाह से देश हित में ऐसे राष्ट्रविरोधी तत्वों को तुरंत खत्म करने की मांग की। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि ऐसे लोग अपना धर्म लेकर पाकिस्तान चले जाएं।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले चले जाएं पाकिस्तान

राज ठाकरे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सबसे पहले PFIके कट्टरपंथियों पर एनआईए की छापेमारी का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि चरमपंथी पीएफआई से जुड़े कुछ लोगों ने पुणे में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के साथ-साथ ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे लगाए हैं. उन्होंने लिखा कि पीएफआई के लोगों की गिरफ्तारी से उन्हें देश विरोधी कार्यों के लिए फंडिंग मिल रही है. इन हरकतों को बेहद गंभीर मुद्दा बताते हुए राज ठाकरे ने आगे लिखा कि सरकार को सख्त कदम उठाकर इस तरह की हरकतों पर तुरंत रोक लगानी चाहिए.

आगे राज ठाकरे ने लिखा है कि देशद्रोहियों की गिरफ्तारी के बाद कुछ लोग ‘अल्लाह-हू-अकबर और पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए सड़कों पर उतर रहे हैं, जिसे भारत में किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जाएगा. उन्होंने लिखा कि अगर नारे लगाने वालों के दिमाग में पाकिस्तान है तो अपना धर्म लेकर वहां जाएं. राज ठाकरे ने केंद्र और राज्य सरकार को संबोधित करते हुए लिखा है कि वे ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें, अन्यथा हिंदू समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा.

उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे यह लिखने की जरूरत नहीं है कि इसका नतीजा क्या होगा. राज ठाकरे ने भगवा में अगली पंक्ति लिखते हुए कहा, “अगर मराठी हिंदू इस मामले को अपने हाथ में ले लेते हैं, तो इसका क्या परिणाम होगा, मैं यहां नहीं लिख सकता।” उन्होंने लिखा कि यह त्योहारों का समय है और इससे अशांति हो सकती है, इसलिए सरकार को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए जो देश के लिए भी सही होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button